शिवहर। सोमवार को बीजेपी जिला इकाई ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह का शुभारंभ देकुली धाम परिसर से किया। केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर बीजेपी जिलाध्यक्ष संजीव कुमार पांडेय के नेतृत्व में प्रथम चरण में स्वच्छता अभियान चला। इस दौरान मंदिर परिसर से लेकर सामने शिवहर सीतामढ़ी मार्ग (एनएच 104) तक की साफ सफाई की गई। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद का जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया है। उनके किए गए कार्यों एवं उनकी निष्ठा पर देश को गर्व है। वहीं भाजपाईयों के लिए गौरव की बात यह है कि हम सभी को उनके नेतृत्व में कार्य करने का अवसर मिला है। वहीं देश भी इस बात को लेकर गौरवान्वित हो रहा है कि एक सच्चा सेवक मिल गया है जो उसकी आन बान और शान को विश्व में ऊंचा कर रहा है। वहीं मीडिया प्रभारी सह आज के कार्यक्रम प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से आग्रह किया कि मेरे जन्मदिन पर केक नहीं कटेगा। बल्कि जनमानस से जुड़े सेवा कार्यों को अमलीजामा पहनाया जाए, जिससे आवाम जागरूक हो। इसी आलोक में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने इस मौके को

सेवा सप्ताह का नाम दिया जो 14 से 20 सितंबर तक चलेगा। इस दौरान स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर, पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण एवं जल संवर्धन के रुप में मनेगा। वहीं इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी सहित अन्य कार्यक्रम किया जाएगा।

आज के अभियान में नन्दकिशोर चौधरी, रवींद्र सिंह, राजेश कुमार राजू, विभासचन्द्र झा, रविशंकर सिंह, जयप्रकाश गुप्ता, विक्रम कुमार, रामनिवास कुमार, राजीव पांडेय, देवेन्द्र राय, संजय विश्वकर्मा, बेचन कुमार, नीतीश पटेल, महेन्द्र पासवान, जंगबहादुर पासवान, संतोष पासवान, राधे कुशवाहा, लक्ष्मी साह, बजरंगी कुमार एवं रोहित कुमार भरती सहित अन्य भाजपाई शामिल हुए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप