Move to Jagran APP

शिवहर: मां-बेटे के मारपीट का मामला सुलझाने गए जमादार की टांग तोड़ी, दो एफआईआर दर्ज

शिवहर शहर के वार्ड चार सब्जी मंडी में एक युवक अपने माता-पिता के साथ मारपीट कर रहा था। मामले को सुलझाने और शांत कराने गए जमादार के साथ भी वह उलझ गया। युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमादार पर हमला किया जिसमें उसकी टांग टूट गई।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuPublished: Wed, 07 Dec 2022 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 10:58 PM (IST)
सब्जी मंडी वार्ड चार में हुई मारपीट में जख्मी जमादार।

शिवहर, जागरण संवाददाता। नगर परिषद के सब्जी मंडी वार्ड चार में मां-बेटे के बीच का विवाद सुलझाने पहुंची नगर थाने की डायल 112 पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। हमले के दौरान लोहे के रॉड मारकर जमादार की टांग तोड़ दी गई। वहीं महिला पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज, दुर्व्यवहार और छेड़खानी की गई। ऐसे में पुलिस ने इस मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सब्जी मंडी वार्ड चार में अजय कुमार साह का उसकी मां तारा देवी और पिता पलटन साह से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। यह विवाद थोड़ी ही देर में मारपीट में बदल गया। अजय कुमार साह ने अपनी मां तारा देवी की बेरहमी से पिटाई कर दी।

अजय ने तारा देवी के गले में गमछा डालकर उसकी हत्या का प्रयास किया तो बचाने आए पिता पलटन साह को भी पीट दिया। ऐसे में तारा देवी ने 112 नंबर डायल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। सूचना मिलने पर जमादार उमेश कुमार रजक के नेतृत्व में डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

जहां अजय साह अपने माता-पिता के साथ मारपीट कर रहा था। जमादार ने बीच-बचाव का प्रयास किया। इससे नाराज अजय साह ने जमादार पर हमला कर दिया। जमादार को बचाने आई महिला पुलिस कर्मियों के साथ भी गाली-गलौज व मारपीट की।

इसी बीच अपने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर अजय कुमार साह ने जमादार को घेर लिया। वहीं धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद लोहे के रॉड से प्रहार कर जमादार का दाईं टांग तोड़ दी।

इसके बाद चालक अनिल कुमार पांडेय ने हिम्मत दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से हमले के आरोपी अजय कुमार साह को दबोच लिया। वहीं जख्मी जमादार उमेश कुमार रजक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना की बाबत नगर थाने में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं।

जख्मी जमादार के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में वार्ड चार निवासी अजय कुमार साह और तीन अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। वहीं पलटन साह की पत्नी तारा देवी की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पुत्र अजय कुमार साह और दो-तीन अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.