Move to Jagran APP

तीन दिन बीतने के बाद चोरों तक नहीं पहुंच सकी मढ़ौरा पुलिस

थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव स्थित एक मठ से चोरी गई श्रीराम-जानकी की अष्टधातु की मूर्तियों के मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ है। इधर घटना को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 04:26 PM (IST)
तीन दिन बीतने के बाद चोरों तक नहीं पहुंच सकी मढ़ौरा पुलिस
तीन दिन बीतने के बाद चोरों तक नहीं पहुंच सकी मढ़ौरा पुलिस

संसू, मढ़ौरा : थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव स्थित एक मठ से चोरी गई श्रीराम-जानकी की अष्टधातु की मूर्तियों के मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ है। इधर घटना को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। वे जल्द मूर्तियों की बरामदगी और दोषियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। इधर पुलिस ने एसआइटी का गठन किया है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी के अनुसार चोरों को दबोचने व मूर्तियों की बरामदगी के लिए गठित टीम अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

भगवान को भोग लगाने के बाद ही भोजन करते थे ग्रामीण

मूर्तियों की चोरी से ग्रामीण काफी आहत हैं। लगभग डेढ़ वर्ष से आसपास के लोग इस मंदिर में भगवान को भोग लगाने के बाद ही भोजन करते थे। लोगों का कहना है कि भोग नहीं लगाने से जैसे निवाला कंठ से उतर नहीं रहा है। थानाध्यक्ष ने कहा कि अनुसंधान सही दिशा में हो रहा जल्द ही मूर्ति बरामद कर ली जाएगी। अनुसंधान प्रभावित होने का हवाला दे थानाध्यक्ष ने कुछ विशेष बताने से परहेज किया।

गौरतलब है कि इसके पूर्व बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर मंदिर से चोरों ने अष्टधातु की मूर्ति की चोरी की थी। जिसमें पुलिस द्वारा चोरी कांड में संलिप्त चोरों को गिरफ्तार करने के साथ ही मूर्ति को बरामद भी कर लिया गया था। मढ़ौरा थानाध्यक्ष के अनुसार बहुत जल्द चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.