Move to Jagran APP

सारण: गड़खा में महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पोस्‍टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्‍पताल भेजा शव

Half burnt dead body of woman found in Saran गड़खा थाना क्षेत्र के एनएच 722 पर अलोनी बाजार के समीप एक लाइन होटल के पीछे बनवारीडीह जाने वाली सड़क पर पुलिया के नीचे एक महिला का शव रविवार की सुबह में बरामद किया गया।

By Pawan Kumar SinghEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 19 Mar 2023 08:11 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 08:11 PM (IST)
सारण: गड़खा में महिला की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पोस्‍टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्‍पताल भेजा शव
महिला के अधजले शव को देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़।

गड़खा (सारण), संवाद सूत्र: गड़खा थाना क्षेत्र के एनएच 722 पर अलोनी बाजार के समीप एक लाइन होटल के पीछे बनवारीडीह जाने वाली सड़क पर पुलिया के नीचे एक महिला का शव रविवार की सुबह में बरामद किया गया।

loksabha election banner

घटनास्थल के मुआयना में से पता चलता है कि महिला की किसी अन्य जगह पर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को यहां फेंक दिया गया है और यहीं पर शव को जलाने की कोशिश की गई है, ताकि उसकी पहचान न हो सके।

पोस्‍टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्‍पताल भेजा गया शव

महिला का शव अधजले हालत में है। इसके कारण उसकी पहचान भी नहीं हो पा रही है। शव के पैर में पायल को देखकर यह प्रतीत हुआ कि यह शव महिला का है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बनवारीडीह जाने वाली सड़क पर पुलिया के अंदर सुबह में एक महिला का अधजला शव राहगीरों ने देखा। शव पर नजर पड़ते ही यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई।

इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को हुई। मौके पर पहुंची गड़खा थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

थानाध्‍यक्ष का यह कहना

इस संबंध में गड़खा थाना अध्यक्ष अमृतेश कुमार ने बताया कि शव के पैर में पायल होने से प्रतीत हुआ है कि यह किसी महिला का शव है। शव इस कदर जल चुका है कि उसकी पहचान भी मुश्किल है।

बदमाशों ने काफी शातिर तरीके से महिला की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। महिला के शव मिलने की बात काफी चर्चा में है। सभी लोग अपने स्तर से भी इसकी पहचान करने में जुटे हुए हैं।

इन घटनाओं पर भी पुलिस की नजर  

बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व मशरक थाना क्षेत्र से एक महिला एवं दो बच्चे गायब हो गए थे। दोनों बच्चे तो बाद में मिल गए, लेकिन महिला का अभी तक कहीं पता नहीं चला है।

इसके अलावा मढ़ौरा थाना क्षेत्र से भी एक महिला की मिसिंग की सूचना है। पुलिस इन सभी बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

हालांकि, शव को इस कदर जला दिया गया है कि उसकी पहचान भी मुश्किल है। महिला के पैर में पायल से ही थोड़ी बहुत पहचान हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.