Move to Jagran APP

पुलिस ने विवाहिता के अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मढ़ौरा के गौरा ओपी में विवाहिता की हत्या कर दी गई। उसके अधजले शव को पुलिस ने बरामद किया। कोर्ट के आदेश से उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 10:21 PM (IST)
पुलिस ने विवाहिता के अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दहेज के लिए हत्या का आरोप

loksabha election banner

संसू, मढ़ौरा : गौरा ओपी के मोहम्मदपुर गांव में दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर जल्दबाजी में शव को जलाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

घटना बुधवार की देर रात की बताई जाती है। मोहम्मदपुर गांव में कमलेश कुमार की पत्नी रेखा कुमारी की दहेज के लिए हत्या कर दी गई। उसके शव को एक चिमनी के पास जलाया जा रहा था। इतने में मृतका के पिता को जानकारी मिली। पुलिस ने छापेमारी कर शव बरामद किया। इस संबंध में मृतका के पिता सिसवां निवासी दशरथ राय के आवेदन पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी में कहा गया है कि करीब 2 वर्ष पहले मेरी पुत्री रेखा कुमारी की शादी मोहम्मदपुर निवासी मुंशी राय के पुत्र कमलेश कुमार से हुई थी। हमेशा दहेज में बाइक की मांग की जाती थी। असमर्थता जताने पर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। इसी दौरान बुधवार को करीब संध्या 7 बजे मुझे सूचना मिली की आप की पुत्री रेखा कुमारी को कमलेश राय, मुंशी राय, ननकी राय, अमरेंद्र राय, हरिचरण राय आदि ने मार डाला है। मुद्रिका राय के चिमनी से 500 मीटर पश्चिम स्थित पोखरा के पास शव को जला रहे हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। आरोपित अंधेरे में भाग निकले। थानाध्यक्ष रामचंद्र तिवारी ने तिवारी बताया कि मृतका के शरीर का बहुत कम अंश बचा था उसे कोर्ट से आदेश करवाने के बाद पीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या

संसू, नगरा : नगरा ओपी के रसूलपुर गांव में गुरुवार को दहेज लोलुप ससुराल वालों ने गला दबा कर एक विवाहिता की हत्या कर दी। मृतका रसूलपुर गांव के विकास चौबे की 23 वर्षीय पत्नी अनामिका देवी बताई गई है। विकास की शादी दो वर्ष पहले जलालपुर थाना के मंगोलापुर गांव के रामेश्वर तिवारी की पुत्री अनामिका से हुई थी । मृतका अनामिका के पिता रामेश्वर तिवारी ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें तीन लोगों को नामजद किया है। जिसमें दहेज के लिए प्रताड़ित करने व अंजाम भुगतने की धमकी ससुरालवालों द्वारा दिए जाने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.