Move to Jagran APP

गड़खा में लूट की कोशिश में नाकाम होने से अपराधियों ने की गोली मारकर युवक की हत्या

छपरा-रेवा मुख्यमार्ग पर जासोसती पोखर से थोड़ी दूरी पर लचका पुल के समीप शुक्रवार की देर रात लूट की कोशिश में नाकाम होने पर आक्रोशित अपराधियों ने गोली मार कर टेंपो सवार एक युवक की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 10:17 PM (IST)
गड़खा में लूट की कोशिश में नाकाम होने से अपराधियों ने की गोली मारकर युवक की हत्या
गड़खा में लूट की कोशिश में नाकाम होने से अपराधियों ने की गोली मारकर युवक की हत्या

गड़खा, सारण। छपरा-रेवा मुख्यमार्ग पर जासोसती पोखर से थोड़ी दूरी पर लचका पुल के समीप शुक्रवार की देर रात लूट की कोशिश में नाकाम होने पर आक्रोशित अपराधियों ने गोली मार कर टेंपो सवार एक युवक की हत्या कर दी। मृतक गड़खा थाना क्षेत्र के आलोनी गांव निवासी बुनीलाल राय का 20 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार विक्की हैदराबाद से कमा कर छठ पूजा के मौके पर परिजनों के साथ शामिल होने के लिए अपने घर लौट रहा था। उसके साथ हैदराबाद से छपरा पहुंचे 12 लोग टेंपो में सवार थे। जिसमें उसके गांव आलोनी एवं पड़ोसी गांव ठीकहां मरीचा के लोग सवार थे। सभी एक साथ छपरा जंक्शन पर ट्रेन से रात 11:30 बजे उतरे। बाहर निकलने पर टेंपो रिजर्व कर सभी उसमें सवार होकर आलोनी व ठीकहां मरीचा गांव के लिए चल पड़े। छपरा-रेवा मुख्यमार्ग पर ओवर ब्रिज पार कर टेंपो जैसे ही गड़खा की ओर बढ़ा, एक ही बाइक पर सवार दो अपराधी उनका पीछा करने लगे। कुछ दूर आगे चलकर आगे से टेंपो को घेर लिया और लूटपाट करने लगे। तब इन लोगों ने लूट का विरोध किया तो बदमाश वहां से हट गए। लेकिन कुछ देर बाद उनके और साथी वहां पहुंचे और एकबार फिर टेंपो का पीछा करने लगे। लचका पुल के पास ओवरटेक कर बदमाशों ने गोली दाग दी। जिससे गोली लगने से विक्की की मौत हो गई। बदमाशों ने टेंपो में सवार लोगों के साथ मारपीट भी की। घटना की सूचना मिलते ही गड़खा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा पुलिस बल के साथ पहुंचे तथा इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही एसपी हरकिशोर राय एसडीपीओ अजय कुमार ¨सह एवं मुफस्सिल थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। इस संबंध में एसपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान व गिरफ्तारी के लिए एसआइटी द्वारा सघन छापेमारी शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.