Move to Jagran APP

Saran: प्रेमिका से छिपकर मिलने आया था प्रेमी, गांव वालों ने जबरदस्ती मंदिर में करा दी दोनों की शादी

Saran News प्रेमी-युगल के बीच 4 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। युवक अपने दोस्त के घर आया हुआ था। जहां पर दोनों की मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला इसी तरह जारी रहा।

By Vijay Kumar GuptaEdited By: Mohammad SameerFri, 26 May 2023 11:42 PM (IST)
Saran: प्रेमिका से छिपकर मिलने आया था प्रेमी, गांव वालों ने जबरदस्ती मंदिर में करा दी दोनों की शादी
सारण में प्रेमिका से मिलने आए युवक की मंदिर में करा दी गई शादी।

संवाद सूत्र, परसा: प्रखंड क्षेत्र के भलवहिया गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना काफी महंगा पड़ गया। जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तब दोनों को पकड़ लिया और शादी कर लेने का सुझाव दिया। लेकिन जब प्रेमी युगल शादी करने से इनकार करने लगे तब ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी जोड़े की सामाजिक देख रेख में हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पंडित बुला कर शादी रचा दी।

ग्रामीणों के सामने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने के बाद गांव की सती स्थान मंदिर में भगवान शंकर को साक्षी मान दोनों ने सात फेरों को पूरा किया।

मामला माड़र पंचायत के भलवहिया गांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक माड़र पंचायत की भलवहिया निवासी नीतू कुमारी का प्रेम संबंध चांदपुरा पंचायत के विरकुआरी गांव निवासी बिट्टू कुमार यादव से चल रहा था।

शादी का वीडियो हो रहा वायरल 

प्रेमी युगल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रामीणों की मानें तो दोनों प्रेमी-युगल के बीच 4 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। युवक अपने दोस्त के घर आया हुआ था। जहां पर दोनों की मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला इसी तरह जारी रहा।

दोनों का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता। दोनों के बीच मुलाकात इसी तरह जारी रहा। प्रेमी उससे मिलने प्रेमिका के गांव भी आने लगा।

जबरन कराई शादी

बाहरी युवक को बार-बार गांव में आता देख ग्रामीण उस पर नजर रखने लगे। तब पता चला कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में आता है। फिर क्या था? दोनों को रंगेहाथ पकड़ने का ग्रामीणों ने फैसला लिया और इसमें वे कामयाब भी हो गए।

लड़की के पिता ने भी दोनों को साथ देख लिया। अगले दिन जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने परसा बाजार में पहुंचा तब ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया तब दोनों की शादी करवाने का फैसला लिया गया। दोनों को लेकर ग्रामीण गांव के ही सती स्थान मंदिर गए जहां हिन्दू रिति-रिवाज के साथ दोनों की जबरन शादी करवा दी गई।