Move to Jagran APP

Bihar Bank Loot: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 10 लाख की लूट, आसानी से फरार हो गए बदमाश; पुलिस खंगाल रही CCTV

सोमवार की दोपहर में अपहर गांव स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में चार बाइक पर सवार 8 से 10 बदमाश पहुंचे। बैंक में पहुंचे ही असलहे का भय दिखाकर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया। कुछ ही मिनट में लगभग 10 लख रुपए के लूट कर बदमाश आसानी से फरार हो गये। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Mon, 03 Jun 2024 03:01 PM (IST)
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 10 लाख की लूट, आसानी से फरार हो गए बदमाश; पुलिस खंगाल रही CCTV

जागरण टीम, छपरा। Saran Bank Loot News सारण जिला के अमनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत अपहर गांव स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से दिनदहाड़े बदमाशों ने सोमवार को करीब 10 लख रुपए लूट लिए। चार बाइक पर सवार 8 से 10 बदमाशों ने असलहे के बल पर घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए।

इसकी सूचना मिलने पर तत्काल ही मढौरा डीएसपी नरेश पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस बैंक में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। प्रभारी शाखा प्रबंधक राहुल राज का कहना है कि यह अनुमानित राशि है। उसकी गिनती की जा रही है। राशि बढ़ घट सकती है।

लूट की पूरी घटना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार की दोपहर में अपहर गांव स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में चार बाइक पर सवार 8 से 10 बदमाश पहुंचे। बैंक में पहुंचे ही असलहे का भय दिखाकर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया। कुछ ही मिनट में लगभग 10 लख रुपए के लूट कर बदमाश आसानी से फरार हो गये।

बैंक में मच गई अफरातफरी

इसके बाद उनके भागने पर बैंक में अफरातफरी मच गई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसकी जानकारी जब पुलिस कप्तान डॉक्टर कुमार आशीष को हुई तो उन्होंने आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी कर वाहनों की सघन जांच अभियान शुरू करवा दिया है।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है। बैंक में पहुंचे पुलिस पदाधिकारी हर एंगल से सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहै है। वहीं आसपास के लोगों एवं बैंक में मौजूद लोगों से बदमाशों का हुलिया पुलिस पता कर रही है।

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: समस्तीपुर में महिला का नदी में सिर कटा शव मिलने से हड़कंप, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: पति का साली पर आ गया दिल, शादी करने के लिए चली ये घिनौनी चाल; फिर...