छपरा। भाजपा प्रचार मंच के जिला उपाध्यक्ष व विधानसभा प्रभारी हाफिज साहेब रजा खां ने पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की जीवनी पर आपत्तिजनक बयान देने वाले हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी को सख्त सजा देने की मांग की है। उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर कहा कि तिवारी अपने बयान से देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं।

जुलूस-ए-मोहम्मदी को ले बैठक

छपरा : दारूल उलूम रजविया बड़ा तेलपा के तत्वावधान में जुलूस-ए-मोहम्मदी को ले एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में कमेटी के सदस्य व शिक्षक व छात्र शरीक हुए। मुफ्ति रिजवान मिसवाही ने एजेंडा पेश किया। 24 दिसंबर को बड़ा तेलपा चौक से जुलूस-ए-मोहम्मदी निकलेगा जो विभिन्न रास्तो से होते हुए कुआंरे पीर बाबा के मजार पर खत्म होगा।

गणित मेला का आयोजन

छपरा। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में श्रीनिवास रामानुजम की जयंती के मौके पर गणित मेला का आयोजन किया गया। मेला का उद्घाटन डीपीओ धनंजय पासवान ने दीप प्रज्जवलित कर व श्रीरामानुजम की चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामनरेश मिश्र ने किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि डीपीओ श्री पासवान ने कहा कि छपरा के लिए यह मेला अनोखा है। पहली बार यहां गणित मेला का आयोजन किया गया है। यहां गणित के विविध स्वरूपों की झलक मिल रही है। इस मौके पर विद्यालय के सचिव सुरेश प्रसाद सिंह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। अतिथियों का परिचय प्रधानाचार्य रामदयाल शर्मा ने कराया। जबकि कार्यक्रम की भूमि अशोक पूरि द्वारा प्रस्तुत किया गया।

::::

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप