Move to Jagran APP

Saran News : पेट्रोल पंप के नोजल मैन से 45 हजार की लूट, ग्राहक बनकर आए और हथियार दिखाकर दिया घटना को अंजाम

Bihar Crime News सारण जिले में पेट्रोल पंप पर शनिवार की रात में अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर नोजल मैन से लगभग 45 हजार रुपये लूट लिया। बताया जाता है कि रात में कुछ अपराधी पंप पर तेल लेने के बहाने आए और नोजल मैन से पैसा लूटकर भाग निकले। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By rajeev kumar Edited By: Mukul Kumar Sun, 02 Jun 2024 02:47 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी जागरण दाउदपुर /मांझी(सारण)। मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर स्थित बजरंग किसान सेवा केन्द्र के पेट्रोल पंप पर शनिवार की रात में अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर नोजल मैन से लगभग 45 हजार रुपये लूट लिया। इस घटना की पुष्टि मांझी के थानाध्यक्ष अमित कुमार राम ने की है।

बताया जाता है कि रात में कुछ अपराधी पंप पर तेल लेने के बहाने आए और नोजल मैन के साथ मारपीट कर पैसा लूट लेने के बाद एक ही बाइक पर सवार तीनों अपराधी ताजपुर की तरफ भाग निकले।

हालांकि, लूट की सूचना मिलते ही मांझी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी और छापामारी शुरू कर दी। लूट की घटना के शिकार पंप के संचालक अभिजीत सिंह ने बताया कि अपराधियों ने 45 हजार रुपये लूट लिया है।

ट्रेन से महिला के गले से लॉकेट सहित चेन झपट कर अपराधी फरार

पूर्वोत्तर रेलवे के सिवान-पाटलिपुत्र रेल खंड पर एकमा स्टेशन से लखनऊ-पाटलिपुत्र सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रही तरैया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की एक महिला पूजा रानी के गले से लॉकेट लगा चेन झपट कर अपराधी चलती ट्रेन से फरार हो गया।

बताया जाता है कि भरपुरा पहलेजा घाट स्टेशन पर पहुंचने के पहले ट्रेन की रफ्तार धीमी हो गयी। इसी दौरान ट्रेन में सवार एक अपराधी ट्रेन में अपने पति बच्चों के साथ सीट पर बैठी शिक्षक मनमोहन कुमार सिंह की पत्नी पूजा रानी के गले से लॉकेट सहित चेन झपट कर फरार हो गया।

इस संबंध में पीड़िता पाटलिपुत्र रेल थाने में मनमोहन कुमार सिंह की पत्नी पूजा रानी ने मामला दर्ज करायी है। रेल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Rain Alert : बादल बना रहे माहौल, बारिश के लिए हो जाएं तैयार; बिहारवालों की आएगी मौज!

Exit Poll आने के बाद अचानक दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार, बिहार में मची खलबली; एक दिन पहले हुई थी I.N.D.I.A की बैठक