Move to Jagran APP

बिहार को बदनाम करने की साजिश नाकाम होगी : श्वेता

छपरा। विकास के पैमाने पर बिहार इतिहास लिखने की राह पर अग्रसर है। सूबे की फिजां भी बदल चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 12:04 AM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 12:04 AM (IST)
बिहार को बदनाम करने की साजिश नाकाम होगी : श्वेता
बिहार को बदनाम करने की साजिश नाकाम होगी : श्वेता

छपरा। विकास के पैमाने पर बिहार इतिहास लिखने की राह पर अग्रसर है। सूबे की फिजां भी बदल चुकी है। लड़कियां भयमुक्त होकर साइकिल से स्कूल जा रही है। ऐसे में प्रदेश को बदनाम कर सत्ता हासिल करने की राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव कर रहे हैं। राजद नेता की इस साजिश को नाकाम कर दिया जाएगा। उक्त बातें जदयू के प्रदेश प्रवक्ता श्वेता विश्वास एवं अंजुम आरा ने शहर के साधनापुरी मोहल्ला स्थित जिला कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही।

loksabha election banner

बिहार में अपराध बढ़ने को ले राजद नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा दिए बयान पर पलटवार करते हुए जदयू के प्रवक्ता द्वय ने लालू राबड़ी शासन काल (वर्ष 1990 से 2005 तक) तथा नीतीश कुमार के शासन काल (वर्ष 2006 से जून 2018 तक) के आपराधिक घटना का आंकड़ा पेश किया। इसके साथ्र ही इसमें दिखाया गया है कि किस प्रकार हत्या, लूट, डकैती, रोड रॉबरी, सेंधमारी , बैंक डकैती तथा फिरौती के अपहरण के मामले में लालू राबड़ी शासन की तुलना में नीतीश सरकार में उल्लेखनीय कमी आई है।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि राजद नेताओं को आपराधिक घटनाओं में वृद्धि की बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। नीतीश कुमार की सरकार में यदि आपराधिक घटनाएं हुई तो आरोपित लोग पकड़े गए तथा सरकार की ओर से ऐसे लोगों को बचाने की कोशिश नहीं की गई। यही नहीं गिरफ्तार कर जेल भेजने में भी कोताही नहीं की गई। अकेले सारण प्रमंडल में कुल 13हजार 499 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

प्रेस वार्ता के दौरान जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र प्रताप,जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश ¨सह, नंद किशोर ¨सह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.