Move to Jagran APP

Chhapra News: छपरा में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग, नामी वकील और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या; इलाके में दहशत

Chhapra News Today छपरा में बुधवार सुबह नामी वकील और उनके बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई है। इस दिल दहलाने वाली घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद दो बाइक पर सवार पांच अपराधी फरार हो गए। हालांकि आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पिता पुत्र को छपरा सदर अस्पताल लाया गया।

By rajeev kumar Edited By: Sanjeev Kumar Wed, 12 Jun 2024 08:26 AM (IST)
छपरा में नामी वकील और उसके बेटे की हत्या (जागरण)

जागरण संवाददाता, छपरा। Chhapra News: छपरा में सुबह-सुबह दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे मेथवलिया के पास आज सुबह छपरा के जाने-माने अधिवक्ता पिता और उनके पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पिता-पुत्र दोनों वकालत करते हैं। मृतक राम अयोध्या राय विधि मंडल के अधिवक्ता बताए जा रहे हैं।

पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, उनका नाम नहीं बताया जा रहा है। वहीं अधिवक्ता सड़क पर उतर गए हैं और प्रशासन को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

मौके पर ही पिता-पुत्र की हो गई मौत

गोली लगने से मौके पर ही पिता -पुत्र की मौत हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद दो बाइक पर सवार पांच अपराधी फरार हो गए। हालांकि, आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पिता पुत्र को छपरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही उनके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए और शव को देखते ही कोहराम मच गया।

भारी संख्या में अस्पताल पहुंचे अधिवक्ता

काफी संख्या में अधिवक्ता भी अस्पताल पहुंचे हुए हैं और वहां हंगामा की स्थिति है। अस्पताल में काफी अफरा तफरी मची हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक छपरा विधि मंडल के अधिवक्ता 68 वर्षीय राम अयोध्या राय अपने पुत्र अधिवक्ता 35 वर्षीय सुनील राय के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवालिया स्थित अपने घर से बाइक से सुबह में कोर्ट आ रहे थे। घर से करीब हुए आधा किलोमीटर की दूरी पर पहुंचे हुए थे कि दुधालिया पुल (छपरा सेंट्रल स्कूल) के पास अपराधियों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

अधिवक्ता के सिर में लगी गोली

राम अयोध्या राय के सिर में गोली लगी है, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वही उनके पुत्र सुनील राय को बदमाशों ने तीन गोली मारी। उन्हें सीना, पेट एवं गर्दन में गोली लगी। इसके बाद उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, इसके बाद भी स्थानीय लोगों द्वारा पिता पुत्र को सदर अस्पताल लाया गया। वहां पर चिकित्सक ने प्रारंभिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पिता पुत्र की हत्या के बाद विधि मंडल में भी अफरा तफरी मच गई और काफी संख्या में अधिवक्ता छपरा सदर अस्पताल पहुंच गए।

एसपी के निर्देश पर आसपास के इलाके में छापामारी

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसपी डॉक्टर कुमार आशीष के निर्देश पर पुलिस आसपास के इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी है। फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल सका है, क्योंकि परिवार में कोहराम मचा हुआ है और कोई भी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। संभावना जताई जा रही है कि पूर्व के दुश्मनी के कारण हत्या की घटना घटित हुई है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उधर नीतीश कुमार दिल्ली गए, इधर मुकेश सहनी के बयान से सियासी भूचाल; क्या बिहार में होगा खेला?

Manish Kashyap: रिजल्ट के बाद मनीष कश्यप का चौंकाने वाला एलान, कहा- मैं अब अपने सियासी सफर के साथ...