Move to Jagran APP

Chhapra Crime: बेटी के सामने महिला की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या, शोर मचाने पर भाग गया आरोपित

सारण के मशरक में महिला की ईंट से कूचकर हत्या की वारदात सामने आई है। मृतका की बेटी ने बताया कि वह एक जन्मदिन पार्टी में गई थी। लौटी तो देखा कि एक युवक मां पर ईंट से वार कर रहा है।

By Dinesh Kumar(Masrak)Edited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 06 Feb 2023 08:25 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 08:25 PM (IST)
Chhapra Crime: बेटी के सामने महिला की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या, शोर मचाने पर भाग गया आरोपित

मशरक(सारण), संवाद सूत्र। सारण के मशरक में ईंट से कूचकर महिला की निर्मम हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मामला मशरक थाना के धवरी मदारपुर गांव का है। मृतक धवरी मदारपुर के जवाहर प्रसाद के 45 वर्षीय पत्नी लालचुन्नी देवी बताई जा रही है।

loksabha election banner

मृतका की पुत्री रोशनी कुमारी ने मशरक थाना में गांव के ही छोटेलाल मांझी को नामजद अभियुक्त बनाया है। घटना की सूचना मिलने पर मशरक पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद, थानाध्यक्ष राजेश चौधरी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

घटना के वक्त पड़ोसी के घर गई थी बेटी

घटना को लेकर मृतक महिला की बेटी रोशनी कुमारी ने बताया कि वह पड़ोस के बैजनाथ ठाकुर के घर जन्मदिन की पार्टी में गई थी। रविवार की रात करीब 8 बजे घर लौटी तो देखा कि मशरक थाना क्षेत्र के सनकौली गांव के स्वर्गीय नगीना मांझी का पुत्र छोटेलाल मांझी मां को ईंट से मार रहा था। मां को बचाने के लिए जब बेटी चिल्लाने लगी तो छोटेलाल मांझी ईंट छोड़कर भाग गया।

महिला की हो चुकी थी मौत

बेटी ने प्राथमिकी में बताया कि मां को जब उठाने लगी तो वह जमीन से नहीं उठी। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मां की मौत हो चुकी है। मृत महिला के पति जवाहर प्रसाद छपरा में राजमिस्त्री के साथ लेबर का काम करता है। वहीं मृत महिला अपनी बेटी रोशनी कुमारी के साथ गांव में रहती थी। महिला को 4 बेटियां और 2 बेटे हैं। बड़े बेटे की शादी हो गया है। छोटा अविवाहित है। दोनों गुजरात में प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है।

आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, चार बेटियों में तीन विवाहित है। रोशनी अभी अविवाहित है, जो अपनी मां के साथ घर पर रहती है। समाचार प्रेषण तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी अभियान चला रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.