Move to Jagran APP

Saran News : बाइक में हाईवा ने मारी टक्कर, एक की मौत के बाद सड़क पर जमकर हुआ हंगामा; पुलिस ने ऐसे कराया मामला शांत

मशरक-छपरा एसएच 90 पर मशरक सीमा से सटे इसुआपुर थाना क्षेत्र के सढ़वारा में अनियंत्रित हाईवा की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई हैं। वहीं एक अन्य घायल हो गया है।पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही आक्रोशित स्वजन ने शव को मशरक व इसुआपुर सीमावर्ती के चहपुरा में छपरा मशरक एसएच 90 सड़क पर रख आवागमन ठप कर दिया।

By rajeev kumar Edited By: Mukul Kumar Sun, 02 Jun 2024 04:11 PM (IST)
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, मशरक/इसुआपुर (सारण)। मशरक-छपरा एसएच 90 पर मशरक सीमा से सटे इसुआपुर थाना क्षेत्र के सढ़वारा में अनियंत्रित हाईवा की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य घायल हो गया। मृतक सढ़वारा गांव निवासी 20 वर्षीय रोहन कुमार है। पुलिस ने मौत के बाद शव कलों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही आक्रोशित स्वजन ने शव को मशरक व इसुआपुर सीमावर्ती के चहपुरा में छपरा मशरक एसएच 90 सड़क पर रख आवागमन ठप कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य में लगे हाईवा के द्वारा लापरवाही से टक्कर मार दी गई। मौके पर पहुंची मशरक 112 की टीम व इसुआपुर थाना पुलिस ने स्वजन को समझा बुझाकर आवागमन चालू कराया।

मशरक में एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर 30 हजार निकाले

मशरक के महावीर चौक पर अवस्थित भारतीय स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम से रुपये निकालने के दौरान कार्ड की हेराफेरी कर 30 हजार रुपये निकाल लिया गया। मामले में पूरब टोला गांव निवासी सुकेश कुमार सिंह ने बताया कि वह एटीएम कार्ड लेकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के महावीर चौक पर एटीएम से रुपया निकालने पहुंचा।

वहीं पर पीछे खड़े व्यक्ति ने हेराफेरी कर एटीएम कार्ड बदल लिया और बसंतपुर के एटीएम से 30 हजार की निकासी कर ली गई। उक्त निकासी की जानकारी मोबाइल पर मैसेज आने पर हुई। मामले में थाना पुलिस को आवेदन देने पहुंचने पर ओडी अधिकारी ने साइबर थाना छपरा में जाकर शिकायत दर्ज कराने की बात बताई।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak : आखिरकार नरम पड़ा शिक्षा विभाग, शिक्षकों को भीषण गर्मी में दे दी बड़ी राहत; पढ़ लें नया निर्देश

Exit Poll आने के बाद BJP दफ्तर में बढ़ने लगी चहल-पहल, आरा में कहां कमजोर पड़ रही है भाजपा? पार्टी के नेताओं ने बताया