Move to Jagran APP

कुश्ती में युवराज, विकास, टाइगर व चंद्र मोहन विजयी

शहर के पटेल मैदान में जिला स्थापना दिवस के अवसर पर कुश्ती प्रतियोगिता हुई। इसमें चकहबीब के युवराज कुमार यादव हरिलोचनपुर के विकास कुमार दास तिसवारा के टाइगर कुमार एवं विक्रमपुर के चंद्र मोहन राय विजेता रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 12:58 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:11 AM (IST)
कुश्ती में युवराज, विकास, टाइगर व चंद्र मोहन विजयी
कुश्ती में युवराज, विकास, टाइगर व चंद्र मोहन विजयी

समस्तीपुर । शहर के पटेल मैदान में जिला स्थापना दिवस के अवसर पर कुश्ती प्रतियोगिता हुई। इसमें चकहबीब के युवराज कुमार यादव, हरिलोचनपुर के विकास कुमार दास, तिसवारा के टाइगर कुमार एवं विक्रमपुर के चंद्र मोहन राय विजेता रहे। इस दौरान एक दर्जन से अधिक पहलवानों ने कुश्ती में हाथ आजमाया। इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला खेल पदाधिकारी धर्मेश कुमार सिंह ने किया। कबड्डी में दलसिंहसराय व वॉलीबॉल में भुसारी ने मारी बाजी

loksabha election banner

समस्तीपुर, संस : 48वें जिला स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में आर्मी क्लब दलसिंहसराय एवं महिला वर्ग में दलसिंहसराय मेहरून विजेता बनीं। प्रतियोगिता में पुरुष व महिला में कुल 10 टीमों ने हिस्सा लिया। पुरुषों के फाइनल मुकाबले में आर्मी क्लब दलसिंहसराय ने रोसड़ा को 14-6 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। वहीं, महिला वर्ग में दलसिंहसराय मेहरून की टीम ने स्कूल ऑफ शॉकर समस्तीपुर की टीम को 26-8 से हराकर विजयी बना। मौके पर राहुल कुमार, उमेश कुमार, रजनीश कुमार पांडे आदि थे। इधर, वॉलीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में बीबीसी भुसारी ने पटेल फील्ड समस्तीपुर की टीम को 2-1 से पराजित कर शील्ड अपने नाम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.