समस्तीपुर । कल्याणपुर थाना क्षेत्र की गोविदपुर खजुरी पंचायत के बलभद्रपुर में मंगलवार की देर रात ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि करीब डेढ़ बजे रात में रामश्रेष्ठ ठाकुर का पुत्र 33 वर्षीय मनीष कुमार पेशाब के लिए घर से बाहर निकला। इसी बीच ठनका गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पैक्स अध्यक्ष रामबली महतो ने घटना की सूचना अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष को दी। एसआइ अजीत कुमार त्रिवेदी व एएसआइ प्रमोद कुमार झा पुलिस बल के साथ तत्काल घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया।

-----------------------

घर में मचा कोहराम

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि मनीष घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था। मृतक की पत्नी स्वर्णलता उर्फ रेखा, मां मिथिलेश देवी, सात वर्षीया पुत्री दिव्या, पांच वर्षीय पुत्र पुष्पम का रोते-रोते बुरा हाल है। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराई जाएगी।

इधर, अंचल निरीक्षक सतनारायण पांडेय ने सीओ के निर्देश पर जांच की। मुखिया बैद्यनाथ पासवान ने कबीर अंत्येष्टि योजना से मृतक के परिजन को 3000 रुपये की सहायता राशि दी। पंचायत समिति सदस्य जनार्दन ठाकुर, सरपंच उपेंद्र राम, पूर्व उप मुखिया मिथिलेश ठाकुर, एजाज खान, शिक्षक गौरीशंकर ठाकुर, विश्वनाथ ठाकुर, कृष्णदेव ठाकुर, कामेश्वर ठाकुर, ब्रजभूषण आदि ने पहुंचकर परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप