Move to Jagran APP

सारी में युवक की गोली मारकर हत्या

मथुरापुर ओपी क्षेत्र के सारी उप स्वास्थ केंद्र के समीप अपराधियों ने सोमवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:47 PM (IST)
सारी में युवक की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर । मथुरापुर ओपी क्षेत्र के सारी उप स्वास्थ केंद्र के समीप अपराधियों ने सोमवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना अंतर्गत सरमसपुर गांव निवासी स्व. प्रमोद राय के पुत्र राहुल कुमार (20 वर्ष) के रूप में की गई है। वह अपने नाना सारी गांव के रामभरोस राय के यहां बचपन से रहता था। वहीं पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह मृतक अपने दोस्तों के साथ घर से साइकिल पर निकला था। लगभग 9:30 बजे उक्त स्थल पर बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दिया। जिसमें एक गोली मृतक के सिर पर एक सीना में तथा एक गोली पैर में लगी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते हीं ओपी प्रभारी शिवकुमार पासवान, अनि धर्मेंद्र ¨सह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद हुआ है। वही शंका के आधार पर दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर पुछने पर मृतक के नाना ने बताया कि आज सुबह किसी ने मेरे नाती को फोन कर के बुलाया तो वह कुछ देर में आने की बातें कहकर गया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस लड़के की किसी से भी कोई दुश्मनी नही थी। इन्होंने निशाना कोई और होने तथा धोखे से इसे गोली मार देने की आशंका व्यक्त की है। वहीं मृतक के ममेरे भाई ने बताया कि रविवार को उन्होंने राहुल को जितवारपुर भेजा था। परंतु वह वहां नही गया और कही दूसरी जगह अपने एक दोस्त के साथ घूम-फिर कर रात्रि में घर पर आया था। वहीं सुबह में जब वह अपने घर से समस्तीपुर जा रहा था तो अपने भाई को एक दोस्त के साथ मुक्तापुर गुमटी के समीप देखा था। फिर थोड़ी देर बाद हीं उन्हें अपने भाई के मौत की खबर मिली। शाम में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने समस्तीपुर-दरभंगा पथ को मुक्तापुर गुमटी के पास जाम कर दिया। - बचपन मे हीं पिता की हो गई थी मौत

loksabha election banner

राहुल मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना क्षेत्र के सरमसपुर का रहने वाला था। जब वह चार-पांच वर्ष का था तो पिता की मौत हो गई। तबसे वह अपने नाना के यहां ही रह रहा था। मौत के बाद उसकी मां ने देवर के संग शादी कर ली। तबसे राहुल अपने नाना के यहां ही रह रहा था। इसी बीच सोमवार को यह घटना घट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.