Move to Jagran APP

होटल में चोरी छिपे चल रहा था देह व्यापार का शर्मनाक खेल

शहर के स्टेशन रोड स्थित एक होटल से आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए दो युवक और होटल मालिक समेत चार के विरुद्ध शुक्रवार को नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। देह व्यापार में लिप्त होटल मालिक विशाल रेस्ट हाउस के मालिक विनय प्रसाद को भी नामजद किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 12:31 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 12:31 AM (IST)
होटल में चोरी छिपे चल रहा था देह व्यापार का शर्मनाक खेल
होटल में चोरी छिपे चल रहा था देह व्यापार का शर्मनाक खेल

समस्तीपुर । शहर के स्टेशन रोड स्थित एक होटल से आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए दो युवक और होटल मालिक समेत चार के विरुद्ध शुक्रवार को नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। देह व्यापार में लिप्त होटल मालिक विशाल रेस्ट हाउस के मालिक विनय प्रसाद को भी नामजद किया गया है। पकड़े गए युवक की पहचान बंगरा थाना के कोठिया निवासी सरोज कुमार और सरसौना गौसपुर निवासी शंभू कुमार के रुप में हुई है। वहीं होटल संचालक मुफस्सिल थाना के जितवारपुर चौथ निवासी अमित कुमार बताया गया है। गुरुवार को देह व्यापार की सूचना पर सदर डीएसपी प्रितिश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने उक्त होटल में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने उक्त होटल के दो अलग अलग कमरे से आपत्तिजनक अवस्था में दो युवक और युवती को गिरफ्तार किया। इसके साथ होटल संचालक अमित कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हिरासत में पूछताछ में उसने बताया कि होटल मालिक की सहमति पर ही बाहर से लड़कियों को बहला फुसलाकर और प्रलोभन देकर होटल में देह व्यापार के लिए लाया जाता था। थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

-----------------------

पकड़ी गई छात्रा को परिजनों के हवाले किया

होटल में युवक के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ी गई किशोरी को आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके स्वजनों को बुलाकर सौंप दिया। इसमें एक बंगरा और दूसरा पूसा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। स्वजनों को बिना बताए दोनों घर से निकली थी। पुलिस ने किशोरी के स्वजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.