Move to Jagran APP

दलसिंहसराय में कमरे में बल्ली से लटका था विवाहिता का शव

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र की केवटा पंचायत के यमुना टांड गांव में मंगलवार की सुबह एक कमरे के बल्ली से एक विवाहिता का शव लटका हुआ था। विवाहिता की पहचान गांव के ही वार्ड संख्या- 15 निवासी मुकेश कुमार की पत्नी रूपम कुमारी (22 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना की सूचना के बाद पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 01:09 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 01:09 AM (IST)
दलसिंहसराय में कमरे में बल्ली से लटका था विवाहिता का शव

समस्तीपुर । दलसिंहसराय थाना क्षेत्र की केवटा पंचायत के यमुना टांड गांव में मंगलवार की सुबह एक कमरे के बल्ली से एक विवाहिता का शव लटका हुआ था। विवाहिता की पहचान गांव के ही वार्ड संख्या- 15 निवासी मुकेश कुमार की पत्नी रूपम कुमारी (22 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना की सूचना के बाद पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रूपम की शादी पिछले साल जुलाई महीने में हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई थी। उसके पति, ससुर व एक देवर बेंगलुरु के तौलिया फैक्ट्री में काम करते हैं। घर पर उसकी पत्नी रूपम, सास विमल देवी और देवर विकास कुमार ही रहता है। सोमवार की देर शाम किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ, वहीं अगले दिन बहू का शव कमरे के अंदर बांस की बल्ली से लटका हुआ पाया। फांसी लगाकर महिला की हत्या की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। इसी बीच ग्रामीणों ने इसकी सूचना महिला के मायके बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा जहानपुर में रहने वाली उसकी भाभी निभा कुमारी को दी। सूचना मिलने के बाद उसकी भाभी ने कुछ ग्रामीणों के साथ मृतका के ससुराल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान सभी रूपम की सास और देवर को अंदर ही एक कमरे में बंद कर बंधक बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतका की भाभी ने बताया कि कल सुबह ही उसकी ननद से उसकी बात हुई थी। जबकि आज ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को टांग दिया है। हंगामे की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष नंद किशोर यादव, दारोगा संगीता कुमारी, शिव कुमार त्रिपाठी सदलबल मौके पर पहुंचकर मृतक के स्वजनों को समझाते हुए जांच में जुट गए। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। मृतका की सास और देवर को पुलिस कमरे से काफी मशक्कत के बाद निकालकर थाना ले गई। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजनों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.