Move to Jagran APP

दोपहर का खाना खाकर स्कूल जा रहे बालक की ट्रक से कुचलकर मौत

दल¨सहसराय में बुलाकीपुर पंचायत के वार्ड संख्या-13 स्थित महावीर चौक से कुछ दूरी पर गुरुवार की दोपहर तेज गति से जा रहे ट्रक ने साइकिल सवार बालक को अपनी चपेट में ले लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 12:12 AM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 12:12 AM (IST)
दोपहर का खाना खाकर स्कूल जा रहे बालक की ट्रक से कुचलकर मौत
दोपहर का खाना खाकर स्कूल जा रहे बालक की ट्रक से कुचलकर मौत

समस्तीपुर । दल¨सहसराय में बुलाकीपुर पंचायत के वार्ड संख्या-13 स्थित महावीर चौक से कुछ दूरी पर गुरुवार की दोपहर तेज गति से जा रहे ट्रक ने साइकिल सवार बालक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना स्थल पर ही उस बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कमरांव निवासी वरुण राय के पुत्र शुभम कुमार 11 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने मिलकर महावीर चौक को जाम कर दिया। कुछ आक्रोशितों ने ट्रक छोड़ कर भाग रहे उप चालक नालंदा निवासी मो.रकीब के पुत्र हाकिम खां, मजदूर चंडी निवासी चंदन कुमार और मजदूर घटहो थाना के मूसापुर निवासी शंकर महतो के पुत्र प्रदीप महतो को पकड़ कर एक कमरे ने बंद कर दिया। वही चालक नवादा निवासी राशिद खां मौके से फरार हो गया। वहीं कुछ लोगों ने विरोध जताते हुए ट्रक के दोनों टायर का हवा निकालते हुए शीशा तोड़ दिया। मृतक बुलाकीपुर के एक निजी विद्यालय में कक्षा वन में पढ़ता था। घर से दोपहर का खाना खाकर वह वापस अपने स्कूल जा रहा था। सूचना पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा सहित अन्य लोग पहुंचे। घटना के बाद मृतक के दादा शत्रुधन राय, मां सुनीता देवी, बहन शिवानी, सुहानी, सोनाक्षी का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मृतक शुभम घर का इकलौता चिराग था। तीन बहन शिवानी, सुहानी, सोनाक्षी से सबसे बड़ा था शुभम। वहीं जब पुलिस ने ग्रामीणों के कब्जे से उप चालक और मजदूर को छुड़ाकर थाना ले जाने का प्रयास किया तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए। तीनों बंधक को मुक्त करने से इनकार कर दिया। हालांकि पूर्व थानाध्यक्ष नरेश पासवान और वर्तमान थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र के घंटों प्रयास के बाद बंधक बने उप चालक और मजदूरों को मुक्त कराया गया। वही पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.