Move to Jagran APP

ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार दामाद की मौत, सास गंभीर रूप से जख्मी

हसनपुर- बिथान पथ के बडगांव मध्य विद्यालय के निकट मंगलवार की सुबह टैक्टर की ठोकर से एक 25 वर्षीय बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि उसी बाइक पर सवार 55 वर्षीया महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 01:35 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 02:01 AM (IST)
ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार दामाद की मौत, सास गंभीर रूप से जख्मी

समस्तीपुर । हसनपुर- बिथान पथ के बडगांव मध्य विद्यालय के निकट मंगलवार की सुबह टैक्टर की ठोकर से एक 25 वर्षीय बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि उसी बाइक पर सवार 55 वर्षीया महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने जख्मी महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विमल राय ने गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना अंतर्गत बरमोत्तरा ग्राम निवासी मो सद्दाम हुसैन के रूप में हुई है। जबकि घायल महिला की पहचान बिथान थाना क्षेत्र के जगमोहरा ग्राम निवासी सह मृतक की सास हमीदा खातून के रूप में किया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि जख्मी महिला सोमवार को अपनी पुत्री से मुलाकात करने के लिए बरमोत्तरा आई थी। मंगलवार को उनका दामाद मो सद्दाम बाइक से उन्हें घर पहुंचाने के लिए जगमोहरा जा रहा था। इसी बीच बाइक ज्योहीं बड़गांव ग्राम स्थित मध्य विद्यालय के समीप पहुंची कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने सीधी टक्कर मार दी। जिसमें दामाद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सास गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने सास और दामाद को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसनपुर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने दामाद को मृत घोषित कर सास को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। दूसरी ओर बाइक में ठोकर लगते ही चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर ट्रैक्टर ऑनर का पता लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.