Move to Jagran APP

समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट के दौरान भीड़ की पिटाई से एक बदमाश की मौत

Samastipur crime भीड़ के हत्थे चढ़े थे चार अपराधी छह ने दिया था घटना को अंजाम समस्तीपुर के ताजपुर में बेखौफ बदमाशों ने की लूटपाट। फायरिंग में एक कपड़ा दुकानदार जख्मी आक्रोशित भीड़ ने खदेड़कर चार को बदमाशों को पकड़ा भरपूर पिटाई के बाद बाइक को आग के हवाले किया।

By Mukesh KumarEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Tue, 29 Nov 2022 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 01:31 PM (IST)
समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट के दौरान भीड़ की पिटाई से एक बदमाश की मौत
समस्‍तीपुर में लूटपाट की घटना के बाद जुटी भीड़। फोटो-जागरण

समस्तीपुर, (ताजपुर), संस।  ताजपुर बाजार स्थित ताजपुर में एक स्वर्ण व्यवसायी की दुकान से लूटपाट का प्रयास करने के दौरान स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़े चार बदमाशों में से एक की मौत इलाज के दौरान समस्तीपुर सदर अस्पताल में हो गई। पकड़ में आए अन्य बदमाश ने उसकी पहचान मुसरीघरारी निवासी अमन के रूप में बतायी है। पुलिस उस नाम की तस्दीक में जुटी है। अन्य तीन का इलाज जारी है। बता दें कि मंगलवार को अपराधियों ने ताजपुर स्थित ज्वेलरी दुकान में धावा बोला।

loksabha election banner

पिस्तौल की नोंक पर उस व्यवसायी का गहनों से भरा बैग लूटकर आराम से चलता बना। व्यवसायी के हल्ला करने पर लोगों ने खदेड़कर उसे पकड़ना चाहा, तो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। बचते हुए बाजारवासियों ने भाग रहे बदमाशों में से चार को पकड़ लिया। उसकी लात-धूसे से जमकर पिटाई कर दी। उसके दो बाइक में आग लगा दी। दो और बदमाश भाग निकलने में सफल हो गया। दुकाने खोलते ही पहुंचे बदमाश

दुकान खुलते ही पिस्‍तौल लहराते घुसे छह बदमाश 

घटना मंगलवार 10 बजे की है। सोनी फैंसी ज्वेलर की दुकान को जकी अहमद खोलने आए थे। उनके हाथ में गहनों से भरा बैग भी था। दुकान खुलते ही तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाश पहुंचे और पिस्तौल की नोंक पर सोने-चांदी से भरा बैग लूटकर चलते बने। अभी कुछ दूर बढ़े ही थे दुकानदार ने हल्ला करने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोगोंने उसे खदेड़ना शुरू किया। बदमाशों ने फायरिंग भी की। बदमाशों की गोली से कपड़ा दुकानदार मो. अब्रहाम के 50 वर्षीय पुत्र अशरफ अली जख्मी हो गए। उनके पेट में दो गोली लगी है। इससे लोग और आक्रोशित हो गए। स्थानीय लोगों ने चारों ओर से घेराबंदी कर ली। चार बदमाशों को अलग-अलग रास्ते में पकड़ लिया गया। भरपूर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से चारों बदमाशों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। गहनों से भरा बैग भी दुकानदार को मिल गया। हालांकि एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सेहबान हबीब फकरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.