समस्तीपुर, (ताजपुर), संस।  ताजपुर बाजार स्थित ताजपुर में एक स्वर्ण व्यवसायी की दुकान से लूटपाट का प्रयास करने के दौरान स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़े चार बदमाशों में से एक की मौत इलाज के दौरान समस्तीपुर सदर अस्पताल में हो गई। पकड़ में आए अन्य बदमाश ने उसकी पहचान मुसरीघरारी निवासी अमन के रूप में बतायी है। पुलिस उस नाम की तस्दीक में जुटी है। अन्य तीन का इलाज जारी है। बता दें कि मंगलवार को अपराधियों ने ताजपुर स्थित ज्वेलरी दुकान में धावा बोला।

पिस्तौल की नोंक पर उस व्यवसायी का गहनों से भरा बैग लूटकर आराम से चलता बना। व्यवसायी के हल्ला करने पर लोगों ने खदेड़कर उसे पकड़ना चाहा, तो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। बचते हुए बाजारवासियों ने भाग रहे बदमाशों में से चार को पकड़ लिया। उसकी लात-धूसे से जमकर पिटाई कर दी। उसके दो बाइक में आग लगा दी। दो और बदमाश भाग निकलने में सफल हो गया। दुकाने खोलते ही पहुंचे बदमाश

दुकान खुलते ही पिस्‍तौल लहराते घुसे छह बदमाश 

घटना मंगलवार 10 बजे की है। सोनी फैंसी ज्वेलर की दुकान को जकी अहमद खोलने आए थे। उनके हाथ में गहनों से भरा बैग भी था। दुकान खुलते ही तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाश पहुंचे और पिस्तौल की नोंक पर सोने-चांदी से भरा बैग लूटकर चलते बने। अभी कुछ दूर बढ़े ही थे दुकानदार ने हल्ला करने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोगोंने उसे खदेड़ना शुरू किया। बदमाशों ने फायरिंग भी की। बदमाशों की गोली से कपड़ा दुकानदार मो. अब्रहाम के 50 वर्षीय पुत्र अशरफ अली जख्मी हो गए। उनके पेट में दो गोली लगी है। इससे लोग और आक्रोशित हो गए। स्थानीय लोगों ने चारों ओर से घेराबंदी कर ली। चार बदमाशों को अलग-अलग रास्ते में पकड़ लिया गया। भरपूर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से चारों बदमाशों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। गहनों से भरा बैग भी दुकानदार को मिल गया। हालांकि एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सेहबान हबीब फकरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट