Move to Jagran APP

चालक को बचाने से पुलिस पर फूटा गुस्सा

विभूतिपुर में गुरुवार की सुबह घटना के बाद बालू लदे ट्रक लेकर भाग रहे चालक को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित पीपरपाती के निकट घेर लिया। चालक की जमकर कुटाई कर दी और ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:21 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 11:21 PM (IST)
चालक को बचाने से पुलिस पर फूटा गुस्सा

समस्तीपुर । विभूतिपुर में गुरुवार की सुबह घटना के बाद बालू लदे ट्रक लेकर भाग रहे चालक को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित पीपरपाती के निकट घेर लिया। चालक की जमकर कुटाई कर दी और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। ट्रक धू-धूकर जलता रहा। सैकड़ों की संख्या में जुटे लोग उपद्रवियों के कारनामे को मूकदर्शक बन देखते रहे। स्थानीय बुद्धिजीवियों ने इस घटना को गलत बताया है। ट्रक चालक को पुलिस ने स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। ट्रक चालक बेगूसराय जिला अंतर्गत तेघड़ा के पकठौल निवासी रामचंद्र सहनी का पुत्र अनिल सहनी बताया गया है।

loksabha election banner

-----------------

चालक को बचाने के प्रयास में पिट गए पुलिसकर्मी : आक्रोशित भीड़ के सहारे उपद्रवियों ने जब चालक की पिटाई और ट्रक फूंकने की तैयारी में थे, तब पुलिस इस घटना को रोकने और चालक की बचाव करना चाह रही थी। तभी लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। घटना में चोटिल हुए पुलिस कर्मियों का इलाज स्थानीय सीएचसी में चिकित्कों द्वारा कराए जाने की पुष्टि चिकित्सक और थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने की है।

-----------------

स्थिति नियंत्रण करने को पहुंची कमांडो टीम: बच्चे की मौत के बाद उग्र हुए लोगों को नियंत्रित करने के लिए स्थानीय थाना पुलिस के साथ रोसड़ा थाने की पुलिस और कमांडो फोर्स को दोबारा घटना स्थल पर जाना पड़ा। अंचलाधिकारी उदयकांत मिश्र और थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसकी पुष्टि सीओ और एसएचओ ने की है।

-----------------

उपद्रवियों को चिह्नित कर दर्ज होगी प्राथमिकी : एकडारा वार्ड 12 में बच्चे की मौत के बाद पुलिस टीम पर हमला को लेकर प्राथमिकी दर्ज होगी। इस आशय की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि वीडियो फुटेज और फोटो से मिलान कर उपद्रवियों को चिह्नित किया जा रहा है। घटना में संलिप्त लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटेगी। इनसेट :

आब केय होतैय बुढ़ापा कैय सहारा हो बाबू.. -हृदय विदारक घटना से सभी मर्माहत, स्वजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

-बच्चे की मौत के बाद बेसुध हैं परिजन, गांव में पसरा मातम

विभूतिपुर, संस : महथी दक्षिण पंचायत का एकडारा गांव। सुबह का वक्त और हाथ में कमंडल। दूध भरकर लाने निकला था, क्या पता था लौटकर घर नहीं आएगा। वार्ड 12 स्थित अपने घर से साईकिल पर सवार होकर निकला अनीष अब इस दुनिया में नहीं है। घर के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बालू लदे ट्रक से हुई टक्कर के साथ उसकी जीवन लीला समाप्त हो गई। स्वजनों में मची चीख-पुकार और उपमा देकर नसीब को कोसना व दहाड़ मारकर रोना शेष रह गया है। निश्चय ही हृदय विदारक घटना रही। सत्यनारायण पासवान उर्फ लैलून पासवान और रेणु देवी के पांच बच्चों में क्रमश: शादीशुदा डोली कुमारी, डेजी कुमारी, अनीश कुमार (मृतक), अनुषा कुमारी और अविनाश कुमार शामिल हैं। खबर मिलने के साथ स्वजनों का आना और चीत्कार भरकर रोते हुए मूर्छित हो जाना लगा है। अनीश गांव के ही विद्यालय में कक्षा छह का छात्र बताया जा रहा।

प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज कुमार ने बताया कि पारिवारिक लाभ के तहत मिलने वाले 20 हजार रुपये का चेक बनकर तैयार है। मृतक के माता या पिता को सौंप दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.