Move to Jagran APP

दूल्हा-दुल्हन को पकड़कर ला रही थी पुलिस, गड्ढे में पलट गई जीप, जानिए

लड़के का अपहरण कर उसकी शादी कराई जा रही थी कि पुलिस पहुंची और दूल्हा-दुल्हन समेत परिजनों को जीप में बैठाकर थाने चल दी, लेकिन रास्ते में जीप पलट गई और दूल्हा-दुल्हन घायल हो गए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 02:27 PM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 10:39 PM (IST)
दूल्हा-दुल्हन को पकड़कर ला रही थी पुलिस, गड्ढे में पलट गई जीप, जानिए

समस्तीपुर [जेएनएन]। एक युवक का अपहरण मंगलवार को हो गया जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस उसे तलाश रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक ठिकाने पर जब पुलिस पहुंची तो युवक की शादी कराई जा रही थी। शादी संपन्न होने के बाद पुलिस दूल्हा-दुल्हन के साथ ही उसके परिजनों को लेकर थाने आ रही थी कि रास्ते में जीप ही पलट गई, जिससे दूल्हा-दुल्हन के साथ ही पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए।

loksabha election banner

इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। घटना समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कोठी के समीप बाइपास की है जहां मंगलवार की देर रात रोसड़ा थाने की पुलिस जीप पलट गई। इसमें एक महिला समेत चौकीदार पुत्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं आधा दर्जन पुलिस कर्मी, दूल्हा-दुल्हन समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद सदर डीएसपी मो. तनवीर हसन, नगर व मुफस्सिल थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच व पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

लड़के का अपहरण कर कराई गई शादी

घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार की दोपहर एक युवक को रोसड़ा सिनेमा हॉल चौक से कतिपय लोगों ने मारपीट करते हुए एक बोलेरो में बैठाकर अपहरण कर लिया था। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रोसड़ा थाना की पुलिस ने नगर थाना से संर्पक स्थापित किया।

नगर पुलिस ने शहर के थानेश्वर स्थान मंदिर में उक्त अपहृत लड़के की शादी एक लड़की के साथ होते देख उसे डिटेन किया। इसकी सूचना रोसड़ा पुलिस को दी। सूचना पर रोसड़ा थानाध्यक्ष पुलिस गाड़ी भेजकर लड़का-लड़की को रोसड़ा थाना लाने को कहा। देर रात पहुंची पुलिस ने लड़का, लड़की के अलावा उसके परिजनों को लेकर रोसड़ा के लिए चली। इसी क्रम में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कोठी के पास बाइपास में तीखे मोड़ पर पुलिस जीप 20 फीट नीचे गड्ढ़े में पलट गई।

हादसा में देवचंद्र पोद्दार की पत्नी मुन्नी देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चौकीदार पुत्र रामानंद पासवान की मौत डीएमसीएच ले जाने के क्रम में हो गई। वहीं घायलों में सिपाही संख्या 946 आरती उर्फ अन्नू , 906 मीनू कुमारी, 326 राजेश कुमार आदि बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

इधर मुरादपुर रोसड़ा के राजू कुमार, तनुजा देवी, नीतू कुमारी आदि को भी इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। बुधवार की सुबह पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने भी दुर्घटना स्थल का जायजा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.