Move to Jagran APP

विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाने का जदयू का निर्णय

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर संगठन को सबल बनाने के लिए पंचायतों में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़ाने के लिए पंचायतवार बैठक जारी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 06:07 AM (IST)
विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाने का जदयू का निर्णय

समस्तीपुर । जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर संगठन को सबल बनाने के लिए पंचायतों में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़ाने के लिए पंचायतवार बैठक जारी है। सोमवार को इस अभियान के तहत उजियारपुर की तीन पंचायत रामचंद्रपुर अंधैल, लोहागीर एवं रायपुर पंचायत में दल के पंचायत अध्यक्ष एवं सचिवों की बैठक हुई। ऱामचंद्रपुर अंधैल में लालबहादुर दास, लोहागीर में प्रवीण कुमार एवं रायपुर में प्रमोद सहनी की अध्यक्षता में अलग-अलग बैठक हुई। इसे संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सह पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी एवं जदयू नेत्री स्वीटी प्रिया ने कहा कि विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास मॉडल का सम्पूर्ण देश अनुकरण कर रहा है। चारों ओर बिहार के विकास की चर्चा है। पिछले पन्द्रह वर्षों के नीतीश राज के विकास एवं उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने की जरूरत है। महिला सशक्तीकरण के तहत मुख्यमंत्री ने महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण देकर एक नई लकीर खींची है। युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत कुमार पंकज ने किसान, मजदूर, छात्र एवं महिलाओं के हित में किए गए विकास कार्यो की चर्चा की। आसन्न विधानसभा चुनाव में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनने की बात भी कही। इस अवसर पर तीनों पंचायतों में अलग-अलग 11 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। मौके पर प्रखंड अध्यक्ष कृष्णदेव राय, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविद कुमार ज्योति, कृष्णदेव पासवान, वरुण साह, प्रमोद मिलिद, अरविद सिंह, बैद्यनाथ पासवान, उपेंद्र सिंह, रामलाल, राधा रमण सिंह, गौरी शंकर सहनी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.