Move to Jagran APP

दिल्ली और अमृतसर जाने के लिए यात्रियों का बढ़ा रुझान

अनलॉक-वन में रेलमंडल क्षेत्र से दिल्ली अमृतसर और लोकमान्य तिलक टर्मिनल के लिए शुरू विशेष ट्रेनों से इच्छुक यात्रियों का सफर सोमवार से जारी है। मंगलवार को भी बिहार संपर्क और वैशाली सुपरफास्ट में समस्तीपुर से 246 यात्रियों ने अपने गंतव्य की ओर यात्रा आरंभ की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 12:58 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:14 AM (IST)
दिल्ली और अमृतसर जाने के लिए यात्रियों का बढ़ा रुझान
दिल्ली और अमृतसर जाने के लिए यात्रियों का बढ़ा रुझान

समस्तीपुर । अनलॉक-वन में रेलमंडल क्षेत्र से दिल्ली, अमृतसर और लोकमान्य तिलक टर्मिनल के लिए शुरू विशेष ट्रेनों से इच्छुक यात्रियों का सफर सोमवार से जारी है। मंगलवार को भी बिहार संपर्क और वैशाली सुपरफास्ट में समस्तीपुर से 246 यात्रियों ने अपने गंतव्य की ओर यात्रा आरंभ की। इसमें बिहार संपर्क से जहां 128 लोगों ने यात्रा की तो वैशाली से 118। इसके अलावा संध्या में दरभंगा से लोकमान्य तिलक टर्मिनल तक की यात्रा करनेवाले करीब 100 यात्री समस्तीपुर में चढ़े। मंगलवार को भी स्टेशन पर चौकसी बनी रही। यात्रियों में शारीरिक दूरी का पालन होता रहे। इसके लिए स्टेशन पर खास इंतजाम था। थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही यात्री को प्लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति थी। आरपीएफ पूरी तरह चौकसी पर थी। स्वयं आरपीएफ इंस्पेक्टर महताब अंसारी अपने सहयोगी के साथ आने-जाने वालों पर नजर रख रहे थे। दिल्ली जाने वाली ट्रेन में आरक्षण उपलब्ध

loksabha election banner

रेल मंडल के सहरसा और दरभंगा से खुलकर दिल्ली जाने वाली वैशाली और बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट में आरक्षण की सुविधा उपलब्ध है। 12565 बिहार संपर्क क्रांति सुपर फास्ट के शयनयान में 12 जून से आरक्षण उपलब्ध है तो एसी कोच में चार जून से। इसी तरह 12553 वैशाली सुपरफास्ट के शयनयान में 14 जून से आरक्षण उपलब्ध है तो एसी बोगी में सात जून से। जबकि, 14673 जयनगर से अमृतसर जानेवाली शहीद एक्सप्रेस में पूरे जून महीने शयनयान में आरक्षण उपलब्ध नहीं है। जबकि, एसी में 17 जून से उपलब्ध है। इसी प्रकार दरभंगा से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जानेवाली 13022 में आरक्षण उपलब्ध है तो 09166 दरभंगा- अहमदाबाद एक्सप्रेस में तीन जून से आरक्षण उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.