Move to Jagran APP

बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

समस्तीपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहेत्ता चौक पर शुक्रवार की शाम बाइक की ठोकर से एक

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 11:51 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 11:51 PM (IST)
बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत
बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

समस्तीपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहेत्ता चौक पर शुक्रवार की शाम बाइक की ठोकर से एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सावर दोनों युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए। दोनों जख्मियों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं इसको लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर यातायात अवरूद्ध कर दिया है। जाम में जिलाधिकारी भी फंसे रहे।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम समस्तीपुर-दरभंगा पथ के बरहेत्ता चौक पर बाइक की ठोकर से एक साइकिल सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान भट्ठी चौक निवासी 25 वर्षीय सुभाष राम के रूप में की गई है। जबकि बाइक सवार घायलों में बरहेत्ता गांव का ही 20 वर्षीय टुनटुम महतो और 25 वर्षीय सुबोध महतो बताया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से दोनों की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। इधर, आक्रोशित लोगों ने बरहेत्ता में सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि मृतक के आश्रित को दस लाख रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। इस जाम में दरभंगा से लौट रहे जिलाधिकारी शशांक शुभंकर भी फंसे हुए हैं। हालांकि स्थानी पुलिस बल एवं प्रशासन के द्वारा जाम समाप्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों को शांत करने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन लोग नहीं मानें। बताया जाता है कि जिलाधिकारी के द्वारा स्थानीय बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर की खोज की गई। लेकिन वे नहीं पहुंचे। उनका सरकारी मोबाइल भी बंद आ रहा था। इस कारण डीएम काफी गुस्से में दिखे। डीएम खुद जाम स्थल पर पहुंचे और आपदा राहत के तहत चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम समाप्त हुआ। बताया जाता है कि करीब डेढ घंटे तक जाम रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.