Move to Jagran APP

पलक झपकते ही उतार दी पांच गोलियां

समस्तीपुर । सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग स्थित गसरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग स्थित गांगमोहन पुल के निकट शुक्रवार की रात अपराधियों की गोली के शिकार हुए युवक की पहचान 36 घंटे के बाद भी नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 11:53 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 11:53 PM (IST)
पलक झपकते ही उतार दी पांच गोलियां
पलक झपकते ही उतार दी पांच गोलियां

समस्तीपुर । सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग स्थित गांगमोहन पुल के निकट शुक्रवार की रात अपराधियों की गोली के शिकार हुए युवक की पहचान 36 घंटे के बाद भी नहीं हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान मृत युवक के शरीर से तीन गोली निकाली गई। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किया है। युवक की पहचान को लेकर पुलिस के साथ-साथ स्थानयी लोग भी जुटे हुए हैं। हालांकि अभी तक उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। घटनास्थल से कोई सामान भी बरामद नहीं हुआ है। इस घटना के बाद से आसपास के ग्रामीण भयभीत हैं। इस घटना को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि लूटपाट के दौरान युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई होगी। वहीं कुछ लोग आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि गैंगवार भी भी युवक की हत्या हो गई होगी। इस घटना को लेकर पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब तक युवक की पहचान नहीं हो पाती, तब तक कुछ भी बताना मुश्किल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के बारे में पता चल सकता है। वैसे इसकी पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल मृतक के शव को 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम गृह में रखा गया है। उक्त युवक के शरीर पर 05 गोलियों की तीन होने की बात कही गई है। मृतक भूरा रंग का जैकेट, काला रंग का हाई नेक, ब्लू जींस एवं लाल जूता पहन रखा था। शुक्रवार की रात सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। छानबीन के दौरान पिस्टल के 5 खोखा को पुलिस ने बरामद किया है।

loksabha election banner

सुनसान सड़क पर पुलिस गश्ती की मांग

वरूणा पुल चौक से लेकर महिसी घटहो चौक तक सुनसान सड़क होने के कारण राहगीरों को अक्सर इस होकर गुजरने में भय लगता है। इस सुनसान सड़क पर जगह-जगह पुलिस की तैनाती कर पुलिस गश्ती करवाने की मांग स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन से की है। जिला पार्षद हरेराम सहनी एवं जदयू नेता मुकेश कुमार राय ने बताया की शाम होते ही सड़क पर चलने वाले राहगीरों को डर लगने लगता है, क्योंकि इस सड़क पर डेढ से दो किलोमीटर पर घर है। इसके लिए पुलिस अधीक्षक से मांग की गई है कि इस सड़क पर पुलिस बल को तैनात कर सड़क पर चलने वाले राहगीरों को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराया जाए।

एलआईसी एजेंट हत्याकांड में भी पुलिस को नही मिला सुराग

रायपुर बुजुर्ग गांव में ही पिछले दिनों एलआईसी एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों घटनास्थल की दूरी महज एक से डेढ किलोमीटर होगी। एलआइसी एजेंट हत्याकांड में भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस को अभी तक उस मामले में अपराधी का सुराग तक नहीं मिल सका है। दहशत के कारण परिवार के लोग भी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। लोगों की मानें तो इस इलाके में अक्सर आपराधिक वारदात होते रहते हैं। पूर्व थानाध्यक्ष पर अपराधियों के द्वारा फाय¨रग भी इसी के आस-पास की गई थी। जिसमें बीएमपी के जवान की मौत हो गई थी। लूटपाट एवं शराब का कारोबार करने वाला गिरोह भी इस क्षेत्र में काफी सक्रिय बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.