Move to Jagran APP

अगलगी में बाइक समेत सामान जल कर राख

वारिसनगर थाना क्षेत्र के मनियारपुर पंचायत के खजुरबन्नी स्थित एक घर में मंगलवार की रात्रि अचानक आग लगने से एक घर जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 06:21 PM (IST)
अगलगी में बाइक समेत सामान जल कर राख
अगलगी में बाइक समेत सामान जल कर राख

समस्तीपुर । वारिसनगर थाना क्षेत्र के मनियारपुर पंचायत के खजुरबन्नी स्थित एक घर में मंगलवार की रात्रि अचानक आग लगने से एक घर जलकर राख हो गया। इसमें घर में रखा बाईक सहित सभी सामान जलकर खाक हो गया है । जिसमें लगभग एक लाख रूपये की क्षति का अनुमान बताया जा रहा है । इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रामस्वार्थ महतो का पुत्र लालो महतो उक्त जगह पर घर बना कर रहता था तथा घुम-घुम कर चॉकलेट, बिस्कुट बेचने का काम करता था । इधर वह छठ पर्व मनाने  को लेकर वह अपने पुराने मकान पर चला गया था । तीन बजे भोर में जब वह वापस अपने मकान पर आया तो देखा की घर, बाइक सहित घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है । इधर सूचना मिलने पर सीआई नवल किशोर राय ने जांच कर उचित सरकारी सहायता मिलने की बात कही है ।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.