Move to Jagran APP

जिला क्रिकेट लीग में दलसिंहसराय ने समस्तीपुर को हराया

दलसिंहसराय स्थित आरबी कॉलेज के खेल मैदान में शनिवार को जिला क्रिकेट लीग बी डिवीजन का क्वार्टर फाइनल मैच गौरव स्पोर्टिग क्लब दलसिंहसराय एवं इंडियन क्रिकेट क्लब आधारपुर समस्तीपुर के बीच खेला। 25-25 ओवर के खेल गए इस मैच में दलसिंहसराय ने समस्तीपुर को 53 रनों से हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 11:41 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 11:41 PM (IST)
जिला क्रिकेट लीग में दलसिंहसराय ने समस्तीपुर को हराया
जिला क्रिकेट लीग में दलसिंहसराय ने समस्तीपुर को हराया

समस्तीपुर । दलसिंहसराय स्थित आरबी कॉलेज के खेल मैदान में शनिवार को जिला क्रिकेट लीग बी डिवीजन का क्वार्टर फाइनल मैच गौरव स्पोर्टिग क्लब दलसिंहसराय एवं इंडियन क्रिकेट क्लब आधारपुर समस्तीपुर के बीच खेला। 25-25 ओवर के खेल गए इस मैच में दलसिंहसराय ने समस्तीपुर को 53 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर गौरव स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान देवेंद्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 222 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। गौरव स्पोर्टिंग क्लब के बल्लेबाज अंकेश ने 78 रन, इंद्रजीत ने 34 रन, गुलजार ने 27 रन और सुमित ने 20 रनों का योगदान दिया। इंडियन क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी में राहुल और सत्यम ने 3-3 विकेट, मुमताज और रणधीर ने एक एक विकेट लिया। वही जवाब में 223 रनों का पीछा करते हुए इंडियन क्रिकेट क्लब ने 25 ओवरों में नौ विकेटों के नुकसान पर 169 रन बना पाई। इस तरह गौरव स्पोर्टिंग क्लब दलसिंहसराय ने इस मैच 53 रनों से जीत लिया। इंडियन क्रिकेट क्लब की तरफ से बल्लेबाजी में राहुल ने 45 रन आदित्य ने 34 रनों का योगदान दिया। गौरव स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से गेंदबाजी में कप्तान देवेंद्र ने तीन विकेट, गुलजार और टोनी ने दो- दो और इंद्रजीत ने एक विकेट लिया। मैच में अंपायर की भूमिका तन्मय और कुंदन ने निभाई। मैच का उद्घाटन दलसिंहसराय क्रिकेट क्लब के कप्तान एवं जिला क्रिकेट लीग के कन्वेनर मो. नवाब ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मौके पर भोला चौधरी नितेश नंदन, उमेश राय एवं कई सारे खेल प्रेमी उपस्थित थे। अगला क्वार्टर फाइनल मैच मंगलवार को समस्तीपुर की दो टीमों के बीच खेला जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.