Move to Jagran APP

रायपुर में करंट लगने से बालक की मौत

सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग स्थित वार्ड- 12 में मंगलवार की दोपहर करंट लगने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विपुल साह के कनिष्ठ पुत्र आर्यन कुमार के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 12:58 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 12:58 AM (IST)
रायपुर में करंट लगने से बालक की मौत

समस्तीपुर । सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग स्थित वार्ड- 12 में मंगलवार की दोपहर करंट लगने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विपुल साह के कनिष्ठ पुत्र आर्यन कुमार के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार उक्त बालक खेलने के क्रम में अपने घर के बगल में एक मोटर में लगे विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। वहां खेल रहे अन्य बच्चों की सूचना पर जब तक उसके स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक के दादा बिदेश्वर साह, पिता विपुल साह, मां रुना देवी, भाई गौतम कुमार, बहन गुंजन कुमारी सबका रोते-रोते बुरा हाल था। वहीं मृतक के घर शोक संवेदना जताने वालों का तांता लग गया। शोक संवेदना जताने वालों में जिला पार्षद हरेराम सहनी, छात्र जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार, पंसस रवीन्द्र साह, मुकेश झा, रंजीत सहनी, लक्ष्मण साह, संजीत साह, रवि शर्मा, जगन्नाथ पासवान आदि शामिल हैं। भगवतपुर में तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

loksabha election banner

सरायरंजन थाना क्षेत्र के भगवतपुर चौक के समीप तालाब में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान भगवतपुर बरईपुरा निवासी शिवलाल सदा (48) रूप में की गई है। घटना थी सूचना पर पहुंचे सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने मृतक के शव को कब्जे ने लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के संबंध में बताया गया है कि उक्त अधेड़ सोमवार की शाम में ही अपने घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। उसके स्वजन देर शाम तक उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं उसका अता- पता नहीं चल पाया। मंगलवार की सुबह कतिपय चरवाहों ने भगवतपुर चौक के समीप तालाब में एक शव को उपलाते हुए देखा। इसके बाद मृतक के शव की शिनाख्त हुई। स्थानीय लोगों ने संभावना जताई है कि सोमवार की देर शाम शौच के बाद आचमन के दौरान डूबने से उसकी मौत हुई है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.