Move to Jagran APP

खाई में पलटी बस, दस यात्री घायल

समस्तीपुर । ¨सघिया थाना क्षेत्र के ¨सघिया- कुशेश्वरस्थान ¨सघिया थाना क्षेत्र के ¨सघिया- कुशेश्वरस्थान सड़क के बसौली गांव के निकट टाटा 407 बस अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में पलट गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:40 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:40 AM (IST)
खाई में पलटी बस, दस यात्री घायल
खाई में पलटी बस, दस यात्री घायल

समस्तीपुर । ¨सघिया थाना क्षेत्र के ¨सघिया- कुशेश्वरस्थान सड़क के बसौली गांव के निकट टाटा 407 बस अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में पलट गई। इस घटना में दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज जारी है। मौके पर एएसआई राम किशोर ¨सह ने पहुंचकर घटना की तहकीकात शुरू की। जानकारी के अनुसार रोसड़ा बस स्टैंड से गरीब रथ नामक 407 टाटा बस ¨सघिया होते हुए कुशेश्वरस्थान की ओर जा रहे थी। ¨सघिया बेर चौक के बगल में कब्रिस्तान के समीप निर्माणाधीन सड़क पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में वाहन सवार दस यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के ईटहर गांव के राजू सदा की पत्नी रोशनी देवी, शिव कुमार सदा की पत्नी सुनीता देवी, बिरौला गांव के पवित्र सदा की पत्नी सकुंती देवी, मो.अकबर समेत भिरहा गांव के मो.एहसान सालेपुर गांव के राम सुंदरी देवी, अगरोल गांव की सीमा देवी शामिल हैं। वहीं गंभीर स्थिति को देखकर वारी गांव के सुशील चौपाल उसकी पत्नी रीता देवी को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को आग के हवाले करने की कोशिश की। मौके पर ¨सघिया थाना की पुलिस ने पहुंचकर बस को अपने कब्जे में लेकर थाना पर ले गयी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.