Move to Jagran APP

बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्टल के बल पर 3.30 लाख लूटे

वारिसनगर-हथौड़ी मुख्य मार्ग मे सोमवार की संध्या भादोघाट पुल से पहले अपराधियों ने बाइक से जा रहे एक सीएसपी संचालक से पिस्टल की बल पर 3 लाख 30 हजार रुपये की लूट कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:24 PM (IST)
बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्टल के बल पर 3.30 लाख लूटे
बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्टल के बल पर 3.30 लाख लूटे

समस्तीपुर । वारिसनगर-हथौड़ी मुख्य मार्ग मे सोमवार की संध्या भादोघाट पुल से पहले अपराधियों ने बाइक से जा रहे एक सीएसपी संचालक से पिस्टल की बल पर 3 लाख 30 हजार रुपये की लूट कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की बसंतपुर रमणी पंचायत के किशनपुर बैकुंठ निवासी सह यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ग्राहक सेवा केंद्र संचालक प्रभात कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह थाना चौक स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से पैसा निकालकर अपनी बुलेट बाइक से घर जा रहे थे। इस बीच एक पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी जो रास्ते स्थित रतरास चौर मे पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे, इनके वहा से गुजरते हीं पीछा कर भादो घाट पुल से पहले गाड़ी को ओवरटेक कर पिस्टल के बल पर रोक लिया। उनकी बाइक के हैंडल में टंगे रुपये से भरा थैला व बाइक की चाबी छीनकर वारिसनगर की ओर भाग गए। उन्होंने बताया है कि झोले मे बैंक से संबंधित कई कागजात थे। इधर लूट के बाद थाना गेट पर वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस को चकमा देकर एक पल्सर बाइक सवार तेजी से फरार हो गया था । कयास लगाया जा रहा है कि उक्त बाइक सवार रुपये लूट कर हीं भाग रहे थे । पीड़ित सीएसपी संचालक ने लुट की लिखित सूचना स्थानीय थाना को दी है । थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि बाजार में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु नाकेबंदी कर दी गई है ।

loksabha election banner

अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दो लाख छह हजार लूटे कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में सेंट्रल बैंक मधुरापुर टाड़ा से राशि निकासी कर सीएसपी जा रहे दो संचालकों से अपराधियों ने 2 लाख छह हजार रुपये लूट लिए। अपाची बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को माधोपुर भुवाल के पास अंजाम दिया। सीएसपी संचालकों की मानें तो सोमनाहा मनियारपुर सीएसपी शाखा संचालक अजय कुमार के पास 96000 रुपये और सोमनाहा मिर्जानगर सीएसपी संचालक अजय कुमार के पास 100000 रुपये थे। दोनों अभी मधुरापुर से सोमनाहा जाने वाली सड़क के पास पहुंचे ही थे कि सुनसान जगह में पिस्तौल का भय दिखाकर रुपये लूट लिए गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपनी गश्त बढ़ा दी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस छापेमारी में जुटी है। सीएसपी संचालक अमित चौधरी चकमेहसी थाना क्षेत्र के चकहैदर गांव निवासी स्व. घनश्याम चौधरी का पुत्र है। वह सोमनाहा मिर्जानगर चौक के पास सीएसपी चलाता है जबकि दूसरा सोमनाहा गांव के ही सुरेंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र अजय कुमार है। वह सोमनाहा गांव के मनियारपुर में सीएसपी शाखा का संचालन करता हैं। थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि दोनों पीड़ित संचालकों द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में अपराधियों के ठिकानों पर सघन छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चौक पर पुलिस की गश्ती वाहन भी थी यदि संचालकों ने ससमय उस गश्ती वाहन को बताया होता तो यह घटना नहीं घटती। वैसे बैंककर्मियों से जांच के बाद पता चला है कि सीएसपी संचालकों ने मात्र पचास-पचास हजार रुपये की ही निकासी है। जबकि संचालकों ने बताया कि बैंक से निकासी के बाद शेष रुपये खुद अपने पास रखे थे। सोमवार को कुछ ज्यादा ही निकासी का कार्य होता है। इस कारण इतनी राशि लेकर जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.