Move to Jagran APP

प्रमुख पति हत्याकांड में डीजीपी से मिले भूमिहार ब्राह्माण सामाजिक फ्रंट के नेता

पूसा प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के पति अन्नू तिवारी के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने और आश्रितों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को भूमिहार ब्राह्माण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल और मृतक की मां प्रभा देवी ने डीजीपी एसके सिघल से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 01:29 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 01:29 AM (IST)
प्रमुख पति हत्याकांड में डीजीपी से मिले भूमिहार ब्राह्माण सामाजिक फ्रंट के नेता
प्रमुख पति हत्याकांड में डीजीपी से मिले भूमिहार ब्राह्माण सामाजिक फ्रंट के नेता

समस्तीपुर । पूसा प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के पति अन्नू तिवारी के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने और आश्रितों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को भूमिहार ब्राह्माण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल और मृतक की मां प्रभा देवी ने डीजीपी एसके सिघल से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है। बताया कि हत्या के 15 दिन बाद भी अब तक एक भी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बीते 26 मार्च को दिनदहाड़े अपराधियों ने घर में घुसकर अन्नू को गोलियों से छलनी कर दिया। इसके बाद हथियार लहराते हुए घर से भाग निकला था। घटना के कई लोग चश्मदीद गवाह है। ऐसे में अपराधी का खुलेआम घूमना पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़ा करता है। मृतक के स्वजनों ने स्थानीय पुलिस की भूमिका पर असंतोष व्यक्त करते हुए डीजीपी से स्पेशल टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी कराने की मांग की है। जिसके बाद पुलिस महानिदेशक ने समस्तीपुर के प्रभारी एसपी से दूरभाष पर बात कर पूरी घटना की जानकारी ली। उन्होंने सभी नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी एवं परिवार को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके पर पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, अजीत कुमार, वीणा शाही, सुधीर शर्मा, हरे राम मिश्रा आदि मौजूद रहे। मोरवा में जबरन पकड़कर करा दी युवक की शादी

loksabha election banner

मोरवा प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत इंद्रवाड़ा गांव में गुरुवार की रात जबरन एक युवक की शादी करा दी गई। हलई ओपी क्षेत्र के बाबा केवल स्थान में दूल्हे को मारपीट कर शादी कराए जाने की शिकायत पर पुलिस ने पहुंचकर दूल्हे को थाना पर लाया। ग्रामीणों के अनुसार युवक के परिवार वाले पहले लड़की को पंसद कर चुके थे। लेन-देन में बात नहीं बनने पर उसकी शादी अन्यत्र कराना चाह रहे थे। विवश होकर लड़की के परिवार वालों ने युवक को पकड़कर उसकी शादी करा दी।युवक हरपुर भिडी पंचायत के गिरिराज सहनी को पुत्र श्याम कुमार बताया गया है। हालांकि दोनों पक्षों की ओर से इसको लेकर वार्ता और मान-मनौव्वल चल रहा है। हलइ ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल के अनुसार आवेदन मिलने के बाद ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.