Move to Jagran APP

गंगा स्नान जा रहे एक युवक की वाहन की ठोकर से मौत, दूसरा जख्मी

समस्तीपुर-दरभंगा पथ के गोपालपुर पेट्रोल पंप के निकट मंगलवार की अल सुबह कल्याणपुर की ओर से आ रही एक मालवाहक पिकअप की ठोकर से गंगा स्नान जा रहे एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 05:39 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 05:39 PM (IST)
गंगा स्नान जा रहे एक युवक की वाहन की ठोकर से मौत, दूसरा जख्मी

समस्तीपुर । समस्तीपुर-दरभंगा पथ के गोपालपुर पेट्रोल पंप के निकट मंगलवार की अल सुबह कल्याणपुर की ओर से आ रही एक मालवाहक पिकअप की ठोकर से गंगा स्नान जा रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जामकर यातायात को बाधित किर दिया। बाद में बीडीओ एवं थाना की पुलिस के पहुंचने और आश्वासन देने के बाद तीन घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ। जानकारी के अनुसार गोपालपुर गांव के वार्ड- 8 निवासी बौन सहनी का चालीस वर्षीय पुत्र किसुनी सहनी मंगलवार की अल सुबह गंगा स्नान जाने के लिए बोलरो के पास खड़े थे। उनके साथ शंकर सहनी का पुत्र गणेश सहनी भी था। इसी बीच कल्याणपुर की ओर से तंबाकू लदा पिकअप तेज रफ्तार से आयी। वह बिजली के खंभे में ठोकर मारते हुए किसुनी सहनी एवं गणेश सहनी को रौंदते हुए आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में किसुनी सहनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दिनेश सहनी गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं ठोकर मारने के बाद भाग रहे पिकअप चालक विपीन कुमार को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई भी की। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मधुरेन्द्र किशोर, एसआई अजीत कुमार त्रिवेदी, एसएसपी प्रभू नारायण यादव, सुलेन्द्र ¨सह, आशुतोष शर्मा, मनोज कुमार, महेन्द्र पासवान समेत अन्य काफी संख्या में पुलिस बल पहुंच गए। लोगों ने चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया। बीडीओ चंदन कुमार ने पहुंचकर मृतक के परिजनों को तत्काल बीस हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। बीडीओ के कहने पर मुखिया सहनी सहनी ने मृतक के परिजनों को यह राशि सौंपी। करीब तीन घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने ठोकर मारने वाली पिकअप बीआर 07सी 9106 को जब्त कर लिया है। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों की मानें तो पहले भी इस जगह पर कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है। गांव के नर¨सह नारायण ¨सह, दशरथ राय उर्फ नीतीश कुमार, राधा मोहन, पम्प के संचालक डॉ.युगेश्वर राय आदि ने बताया कि यहां पर अक्सर दुर्घटना होती है। इसलिए यहां पर ब्रेकर बनाई जाए। स्थानीय लोगों का कहना है कि 9 मार्च 1999 को 5 वर्षीय मरणी कुमारी, 2008 में भोला पंडित के 4 वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी, ऑटो- बोलेरो टक्कर में वारिसनगर नगर के ऑटो चालक बिनोद की मौत, ट्रक की ठोकर से 2015 में एक किशोर की मौत, नर्सरी संचालक शिव नारायण के 10 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार की ठोकर से 2016 में मौत हो गई थी। वहीं आधा दर्जन लोग इस जगह पर जख्मी हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.