Move to Jagran APP

प्यार में चौंकाने वाली हरकत करने वाली धनबाद की युवती समस्तीपुर में मिली

Samastipur news धनबाद के कोडरमा से फरार युवती पटोरी से बरामद। बाल सुधार गृह के वार्डन पर जानलेवा हमला कर हुई थी फरार। पटोरी थाना पुलिस की मदद से आरपीएफ ने पकड़कर किया कोडरमा पुलिस के हवाले ।

By Jagran NewsEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Sun, 02 Oct 2022 07:32 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 07:32 PM (IST)
प्यार में चौंकाने वाली हरकत करने वाली धनबाद की युवती समस्तीपुर में मिली
मारपीटकर धनबाद के कोडरमा से फरार होने वाली युवती पुलिस गिरफ्त में। फोटो-जागरण

शाहपुर पटोरी (समस्‍तीपुर न्‍यूज), जासं। बिहार के समस्‍तीपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। धनबाद की एक युवती प्‍यार में दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। धनबाद जिले के तिलैया स्थित विशिष्ट दत्तक ग्रहण केंद्र (बाल सुधार गृह) की वार्डन पर जानलेवा हमला कर फरार युवती को पटोरी से बरामद कर लिया गया है। कोडरमा पुलिस उसे 24 घंटे से तलाश रही थी। पटोरी के आरपीएफ इंचार्ज राणा प्रताप सिंह एवं पटोरी थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि वह युवती पटोरी के प्लेटफार्म नंबर एक से बरामद की गई। अपने परिवार के साथ फिलहाल धनबाद के चिरकुंडा स्थित कुमार धुब्बी में रह रही थी। उसका प्रेम प्रसंग वहीं के अजय यादव के साथ चल रहा था। जब अभिभावकों ने फरार होने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी तो उन दोनों को कोडरमा स्टेशन से बरामद कर लिया गया और इसे तिलैया स्थित उक्त केंद्र पर रखा गया था। पिछले शुक्रवार की सुबह वहां के वार्डन (केयरटेकर) अंजनी देवी पर जानलेवा हमला कर पत्थर और ईंट से जख्मी कर दिया और अर्धचेतन की अवस्था में उसे छोड़कर वहां से फरार हो गई।

loksabha election banner

लोकेशन के आधार पर हुई कार्रवाई

बाद में कोडरमा पुलिस को सूचित किया गया और उसके मोबाइल लोकेशन पर पता लगाया कि वह शनिवार की शाम शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठी हुई है। इसकी सूचना पटोरी आरपीएफ पोस्ट में तैनात आरक्षी हिमांशु कुमार को विद्यापति में ड्यूटी करते वक्त दी गई तथा उसका फोटो भी मोबाइल पर शेयर किया गया। हिमांशु ने भी इसकी सूचना पटोरी के आरपीएफ इंचार्ज राणा प्रताप सिंह एवं फूलेंद्र कुमार सिंह को दी। आरपीएफ इंचार्ज ने इसकी सूचना पुलिस थाना को देकर महिला दारोगा प्रिया कुमारी तथा अन्य महिला बल को बुलवाया। बाद में प्लेटफार्म नंबर- 2 से उस युवती को बरामद कर लिया गया और उसे चार बजे सुबह कोडरमा पुलिस को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.