Move to Jagran APP

प्रियंका और प्रवीण थामेंगे लोकतांत्रिक जनता दल का झंडा

सहरसा। भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर जिला पार्षद प्रियंका आनंद व पूर्व पार्ष

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 06:24 PM (IST)
प्रियंका और प्रवीण थामेंगे लोकतांत्रिक जनता दल का झंडा
प्रियंका और प्रवीण थामेंगे लोकतांत्रिक जनता दल का झंडा

सहरसा। भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर जिला पार्षद प्रियंका आनंद व पूर्व पार्षद प्रवीण आनंद लोकतांत्रिक जनता दल का दामन थामेंगे। अगामी 30 जून को सिमरी बख्तियारपुर स्थित उच्च विद्यालय परिसर में आयोजित मिलन समारोह में लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक एवं वरिष्ठ नेता शरद यादव के हाथों पार्षद एवं पूर्व पार्षद अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

loksabha election banner

क्षेत्र भ्रमण के दौरान उक्त जानकारी देते हुए पार्षद प्रियंका ने कहा कि वर्तमान समय में लोग सत्ता पक्ष से जुड़ना चाहते हैं लेकिन हमें इस्तीफा देना पड़ा। जनता कहती है कि अब केन्द्र और राज्य दोनों जगहों पर एक ही सरकार है फिर ओवर ब्रिज क्यों नहीं बन रहा है? डेंगराही घाट पर पुल निर्माण पर मंत्री ने कहा कि नीतीश जी चाहेंगे तब बनेगा, हम क्या कर सकते हैं। मत्स्यगंधा झील पर सरकार के मंत्री ने कहा कि झील में पैसा लगाने से फायदा होगा तो विचार करेंगे तथा एम्स के विषय पर हाथ खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार है और सरकारी अस्पताल में बैंडेज पट्टी एवं सी¨रज तक नहीं है ।

दलित महादलित और आदिवासी समुदाय के लोगों को शराबबंदी के मामलों में सात साल से 10 साल तक की सजा देकर सरकार उस परिवार को मौत के मुंह में धकेल रही है। पंचायती राज में जनप्रतिनिधियों को एक भी सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई। यहाँ तक कि मरने के बाद बीमा का भी लाभ नहीं दी जा रहा है। लोग अपने खेत में मिट्टी भी नहीं काट सकते हैं। कहा कि शरद यादव एक स्वच्छ छवि के नेता हैं। इन पर आजतक कोई दाग तक नहीं लगा है साथ ही वे सिद्धांत की राजनीति करते हैं। पूर्व पार्षद प्रवीण आनंद ने कहा कि ओवर ब्रिज के लिए शरद यादव जी प्रयास किया था लेकिन उसी बीच चुनाव सामने आ गया और चुनाव में चले गए। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बननी तय है और सरकार बनने के बाद सभी विकास कार्य पूरे होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.