Move to Jagran APP

नागरिक सुरक्षा के साथ करें अपराध पर नियंत्रण : एसपी

सहरसा। थाना परिसर में बुधवार को एसपी लिपि सिंह ने सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के थाना और ओपी के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लंबित कांडों की समीक्षा की। इस दौरान एसपी ने विधि व्यवस्था का बेहतर ढंग से संधारण करने नागरिक सुरक्षा को बढ़ाने तथा अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों को कई निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 06:07 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 06:07 PM (IST)
नागरिक सुरक्षा के साथ करें अपराध पर नियंत्रण : एसपी

सहरसा। थाना परिसर में बुधवार को एसपी लिपि सिंह ने सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के थाना और ओपी के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लंबित कांडों की समीक्षा की। इस दौरान एसपी ने विधि व्यवस्था का बेहतर ढंग से संधारण करने, नागरिक सुरक्षा को बढ़ाने तथा अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों को कई निर्देश दिया। कांड से संबंधित आवश्यक जानकारी लेते हुए आवश्यक निष्पादन के दिशा में कदम उठाने को कहा। एसपी ने अनुसंधानकर्ताओं को कांडों का ससमय निष्पादन करने की हिदायत दी। हत्या, लूट जैसे संगीन मामलों में आरोपित की गिरफ्तारी तथा वारंट, कुर्की का निष्पादन में तेजी लाने को कहा। मौके पर सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज आलम, इंस्पेक्टर आरके सिंह, सोनवर्षाराज थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, बसनही थानाध्यक्ष रहमान अंसारी, काशनगर ओपी प्रभारी विनोद कुमार सिंह, कनरिया ओपी प्रभारी श्वेत कमल, सिमरीबख्तियारपुर, सलखुआ, बनमाईटहरी, चिड़ैया ओपी के अनुसंधानकर्ता मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.