Move to Jagran APP

हर्ष फाय¨रग के दौरान गोली लगने से नर्तकी की हुई मौत

सहरसा। सोनवर्षा थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में बुधवार की रात आयोजित एक शादी समारोह में

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:56 PM (IST)
हर्ष फाय¨रग के दौरान गोली लगने से नर्तकी की हुई मौत

सहरसा। सोनवर्षा थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में बुधवार की रात आयोजित एक शादी समारोह में हर्ष फाय¨रग के दौरान गोली लगने से एक नर्तकी की मौत हो गई। मामले में मृतका के मामा के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मृतका आकृति ¨सह उर्फ मधु के मामा सौरबाजार थाना क्षेत्र के धबौली गांव निवासी विजेन्द्र प्रसाद ¨सह ने बताया कि उनकी भांजी को बटराहा निवासी दिलीप यादव के द्वारा सोनवर्षा राज थाना के विराटपुर गांव निवासी आशीष कुमार ¨सह की बहन की शादी प्रोग्राम करने के लिए गाड़ी से ले गया था। जब वह स्टेज पर डांस कर रही थी तो आशीष कुमार ¨सह एवं अन्य उनके मित्र व परिवार के लोग द्वारा स्टेज के सामने से राइफल, पिस्टल से गोली चला रहा था। इसी दौरान भांजी के सिर में गोली लग गई और वह स्टेज पर गिर गई तथा बेहोश हो गई। इसकी सूचना हमलोगों को भी देर रात देते हुए सहरसा के एक निजी नर्सिंग होम लाया गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जब वो नर्सिंग होम पहुंचे थे तो उक्त जानकारी मृतका ने उन्हें दी थी। इधर, आर्केस्ट्रा के उद्घोषक ने कहा कि वहां का माहौल काफी खराब था। वहां अंधाधुंध गोली चल रही थी। उन्होंने पांच सौ चक्र से अधिक गोली चलने व शराब का दौर चलने की बात कही। मृतका सहरसा में वास्तु विहार कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

---

मृतका के रिश्तेदार के फर्द बयान पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। कुछ लोगों को नामजद किया गया है जिसकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयास जारी है।

राकेश कुमार, एसपी, सहरसा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.