Move to Jagran APP

Sasaram News: बिजली चोरी की शिकायत पर छापामारी करने पहुंची थी टीम, ग्रामीणों ने बना लिया बंधक

बिहार में बिजली चोरी (Bijli Chori) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको लेकर विभाग सख्त है। सासाराम में बिजली विभाग (Electricity Department) की टीम छापामारी करने पहुंची थी। ग्रामीण अधिकारियों को देखकर बौखला उठे। इसके बाद उन्होंने छापामारी टीम को बंधक बना लिया। फिर किसी तरह से अधिकारियों को मुक्त कराया गया। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

By satish kumar Edited By: Mukul Kumar Tue, 09 Jul 2024 07:46 PM (IST)
बिजली विभाग की छापामारी टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

जागरण संवाददाता, सासाराम। सासाराम मुफस्सिल थाना के दुर्गापुर गांव में मंगलवार को छापामारी करने गई बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने बंधक बना लेने का मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार, स्थानीय बिजली विभाग के अभियंताओं के साथ पटना से आई बिजली विभाग की टीम गांव में बिजली चोरी के खिलाफ छापामारी करने गई थी। छापामारी टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थी। इसी क्रम में ग्रामीणों ने बिजली विभाग की टीम को बंधक बना लिया।

अधिकारियों को थाना लेकर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अधिकारियों को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त करा दिया। पुलिस टीम ने अपने संरक्षण में अधिकारियों की टीम को थाना लेकर आई।

मुफस्सिल थाना के अधिकारियों के अनुसार बिजली विभाग के करवंदिया के कनीय अभियंता विश्वभर केसरी के द्वारा के द्वारा ग्रामीणों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व अभ्रद व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएंगी।

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime News: Bhagalpur DM के फर्जी फेसबुक अकाउंट से 20 हजार की ठगी, सीआरपीएफ जवान बनकर लगाया चूना

Ara News: अवैध बालू खनन पर भोजपुर SP का बड़ा एक्शन, कई थानाध्यक्ष हटाए गए; नए अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी