Move to Jagran APP

Rohtas: पैसों के विवाद में महिला पर चलाई गोली उसकी बेटी को जा लगी, अस्‍पताल में भर्ती; एक आरोपी गिरफ्तार

Rohtas Crime स्थानीय थाना क्षेत्र के गौतम नगर में असामाजिक तत्वों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज स्थानीय निजी अस्‍पताल में चल रहा है।

By Adarsh TiwariEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 06 Feb 2023 10:19 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 10:19 AM (IST)
स्थानीय थाना क्षेत्र के गौतम नगर में असामाजिक तत्वों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया।

बिक्रमगंज (रोहतास), संवाद सहयोगीस्थानीय थाना क्षेत्र के गौतम नगर में असामाजिक तत्वों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका इलाज स्थानीय निजी अस्‍पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

घटना का कारण पैसों के लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी विनीत कुमार ने बताया कि रात 11 बजे गोली लगने से घायल एक किशोरी के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती होने की सूचना मिली थी।

मां पर चलाई थी गोली, बेटी को लगी 

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ को पीड़ित महिला शांति देवी ने बताया कि ग्राम गौतम नगर के मनोज ठाकुर व मुकेश ठाकुर दोनों पिता राजकुमार ठाकुर ने घर में जबरन घुसकर उन पर गोली चला दी। इसमें गोली मुझे नहीं लग कर मेरी बेटी प्रीति कुमारी को लग गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। एसपी के मुताबिक, दोनों के बीच पूर्व से ही पैसों को लेकर विवाद चला आ रहा है। पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एक आरोपित मनोज ठाकुर को पुलिस ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  Patna: मसौढ़ी में शराब तस्कर को धरने पहुंची उत्‍पाद पुलिस ने महिला को पीटा, चोर समझकर मचाया था शोर; हालत गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.