Move to Jagran APP

कार की टक्कर से अधेड़ की मौत, महिला समेत दो घायल

रोहतास। थाना क्षेत्र के पंचमंदिर के समीप बिक्रमगंज-डुमरांवपथ पर मंगलवार को कार ने एक वृद्ध व्यक्त

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 07:23 PM (IST)
कार की टक्कर से अधेड़ की मौत, महिला समेत दो घायल
कार की टक्कर से अधेड़ की मौत, महिला समेत दो घायल

रोहतास। थाना क्षेत्र के पंचमंदिर के समीप बिक्रमगंज-डुमरांवपथ पर मंगलवार को कार ने एक वृद्ध व्यक्ति को धक्का मारते हुए चाट में पलट गई। इस घटना में वृद्ध के अलावा कार चालक समेत उसमें सवार एक महिला जख्मी हो गई। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सीएचसी दावथ लाया गया। जहां गंभीर रूप से जख्मी बक्सर के नावानगर निवासी 50 वर्षीय सुखु पासवान को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बाहर रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में बिक्रमगंज में मृत्यु हो गई। दो अन्य का इलाज सीएचसी में ही कर छुट्टी दे दी गई।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि कार चालक ओमप्रकाश राय सपरिवार रांची से यूपी के देवरिया जा रहे थे। तभी बिक्रमगंज-डुमरांव पथ पर पंचमंदिर के समीप अचानक सामने से सड़क पार कर रहे सुखू पासवान कार की चपेट में आ गए तथा उन्हें बचाने के क्रम में कार असंतुलित हो सड़क किनारे चाट में पलट गई। जिससे सुखु पासवान के अलावा कार चालक व उसकी पत्नी जीवनी देवी भी घायल हो गई। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सीएचसी दावथ लाया गया। जहां गंभीर रूप से जख्मी बक्सर के नावानगर निवासी 50 वर्षीय सुखु पासवान, जो फिलवक्त दावथ में अपने रिश्तेदार के घर रहते थे, को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बाहर रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में बिक्रमगंज में मृत्यु हो गई। दो अन्य का इलाज सीएचसी में ही कर छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने कार को जब्त कर इलाज के बाद कार चालक को भी हिरासत में ले लिया है। वहीं शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं दो सप्ताह के अंदर दावथ से मलियाबाग के बीच में अब तक छह सड़क दुर्घटना हो चुकी है। जिसमें तीन की मौत, जबकि दो महिला समेत आठ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। पुलिस द्वारा जगह जगह चेक पोस्ट व स्पीड ब्रेकर बनाया गया है, लेकिन असावधानी के कारण सड़क हादसे ब़कते जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.