रोहतास। बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के 22 वां महा अधिवेशन की सफलता को ले शुक्रवार को बीएमपी 2 परिसर स्थित मनोरंजन गृह में सभा आयोजित की गई। जिसमें मेंस एसोसिएशन के केंद्रीय टीम के पदाधिकारियों ने सभी जवानों से एकजुटता का परिचय देते हुए आईपी मेंस, बिहार सैन्य पुलिस- 5 फुलवारी शरीफ, पटना में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन केंद्रीय कार्यकारिणी पदाधिकारियों के होने वाले चुनाव में मतदान तिथि 17 दिसंबर को पटना में आने का आह्वान किया।

उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नरेंद्र कुमार धीरज ने कहा कि बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन का इतिहास गौरवशाली रहा है। इसकी गरिमा को ठेस पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। 17 दिसंबर को बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के केंद्रीय कार्यकारिणी का चुनाव पटना में होने वाला है। इसमें अधिक से अधिक संख्या में भाग लें। एसोसिएशन का संगठन मजबूत बनकर उभरा है। इसमें एसोसिएशन की निवर्तमान इकाई की अहम भूमिका है। इसलिए एसोसिएशन के केंद्रीय कार्यकारिणी के सभी 16 उम्मीदवारों को अपना समर्थन दें। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री के नेतृत्व में केंद्रीय टीम के गठन के लिए 14 दिसंबर को नामांकन किया जाएगा।

बीएमपी 2 के मनोरंजन गृह परिसर में आए हुए केंद्रीय कार्यकारिणी उम्मीदवारों का स्वागत बीएमपी 2 के शाखा अध्यक्ष धीरज कुमार व मंत्री अंजनी कुमार एवं बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन शाखा रोहतास व बीएमपी टू के नेतृत्व में पगड़ी व माला पहना कर किया गया। मौके पर बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष अवध यादव, मंत्री जनार्दन पासवान, मो. अशलम अंसारी, महेंद्र कुमार, तेजपति कुमार, रितू कुमार रंजन, प्रवीण कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021