Move to Jagran APP

दस लाख किसानों को फसल क्षति मुआवजा : सेतु

राज्य में नीतीश कुमार की सरकार ने लॉक डाउन के दौरान दस लाख से अधिक किसानों को उनकी फसल क्षति मुआवजे के लिये 344 करोड़ रुपए दिए हैं। युवा जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने यह जानकारी देते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार ने फरवरी और मार्च महीने में वर्षा और ओलावृष्टि से फसल क्षति मुआवजे के लिए यह राशि जारी कर दी है। राज्य में नीतीश कुमार की सरकार ने लॉक डाउन के दौरान दस लाख से अधिक किसानों को उनकी फसल क्षति मुआवजे के लिये 344 करोड़ रुपए दिए हैं। युवा जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने यह जानकारी देते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार ने फरवरी और मार्च महीने में वर्षा और ओलावृष्टि से फसल क्षति मुआवजे के लिए यह राशि जारी कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 08:14 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 06:12 AM (IST)
दस लाख किसानों को फसल क्षति मुआवजा : सेतु
दस लाख किसानों को फसल क्षति मुआवजा : सेतु

राज्य में नीतीश कुमार की सरकार ने लॉक डाउन के दौरान दस लाख से अधिक किसानों को उनकी फसल क्षति मुआवजे के लिये 344 करोड़ रुपए दिए हैं। युवा जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने यह जानकारी देते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार ने फरवरी और मार्च महीने में वर्षा और ओलावृष्टि से फसल क्षति मुआवजे के लिए यह राशि जारी कर दी है।

loksabha election banner

युवा जदयू प्रवक्ता ने कहा कि अप्रैल महीने में भी फसल के नुकसान के आकलन के लिए सरकार इसका सर्वेक्षण करा रही है। फसल मुआवजे के लिए अबतक करीब छह लाख किसानों ने आवेदन भी किया है। सरकार प्रत्येक किसान को उनके खाते में राशि मुहैया कराएगी। सरकार किसानों को हुए नुकसान की भरपाई में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहने देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.