Move to Jagran APP

एनएच 30 दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, दो जख्मी

जिले में एक ओर सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। तो दूसरी तरफ लोग यातायात नियमों की अनदेखी करने से बाज नहीं आ रहे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 10:36 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 10:36 PM (IST)
एनएच 30 दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, दो जख्मी

जिले में एक ओर सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। तो दूसरी तरफ लोग यातायात नियमों की अनदेखी करने से बाज नहीं आ रहे। इसी लापरवाही के कारण परसथुआ पुलिस चौकी के रूपीबांध गांव के समीप मोहनियां-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर गुरुवार को दो बाइकों की टक्कर हो गई। इमें एक बाइक पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोचस में चल रहा है। मृतक की पहचान बक्सर जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी गांव निवासी मनौवर शाह के पुत्र अकबर शाह (20 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं, घायलों में सुहैल उर्फ गब्बर व औरंगजेब शामिल हैं। ये दोनों भी बन्नी गांव के रहने वाले हैं। इन दोनों की स्थिति गंभीर बताई जाती है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तीनों एक ही बाइक से सवार होकर कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा से अपने गांव जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही एक बाइक से टकरा गए। जिससे घटनास्थल पर अकबर शाह की मौत हो गई। जबकि सुहैल व औरंगजेब गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एएसआइ जितेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस द्वारा घायलों को लोगों के सहयोग से पीएचसी कोचस लाया गया। डाक्टर संग्राम सिंह व विकास कुमार ने अकबर को मृत घोषित कर दिया, और घायल दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, सासाराम रेफर कर दिया। डाक्टर का कहना है कि एक युवक की हालत बहुत ही चिताजनक है। थानाध्यक्ष कमाल अंसारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे, जहां रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि दूसरे बाइक चालक को हल्की चोट लगी। दुर्घटना के बाद वह भाग निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.