Move to Jagran APP

महनारो से सिंधिया और आसजा से कंफलिया तक होगा सड़क मरम्मत कार्य

पूर्णिया। पूर्व मंत्री विधायक अब्दुल जलील मस्तान ने रविवार को पहुंच पथ महनारो से सिंधिया गाव एवं

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 06:13 AM (IST)
महनारो से सिंधिया और आसजा से कंफलिया तक होगा सड़क मरम्मत कार्य

पूर्णिया। पूर्व मंत्री विधायक अब्दुल जलील मस्तान ने रविवार को पहुंच पथ महनारो से सिंधिया गाव एवं पहुंच पथ आसजा से कंफलिया गाव तक सड़क मरम्मत निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

loksabha election banner

सड़क मरम्मत निर्माण कार्य प्रारंभ होने की खबर सुनकर ग्रामीणों का शिलान्यास स्थल पर जमावड़ा लग गया, इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ग्राम योजना के अंतर्गत जो भी गाव ढाई सौ से अधिक आबादी वाले छूटे हुए हैं उन सभी गावों में सड़कों का सर्वे किया गया है। आम आदमी को सड़क से जोड़कर हर तरह की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। अमौर विधानसभा क्षेत्र में लगभग सभी सड़कों के पक्कीकरण कार्य पूरा हो रहा है, जिससे हजारों लोग लाभावित होंगे।

क्षेत्र का सार्वजनिक विकास मेरा संकल्प : विधायक

कहा कि क्षेत्र का सार्वजनिक विकास मेरा संकल्प है। उन्होंने संबंधित संवेदक को हिदायत देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की अनियमितता और लेटलतीफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्राक्कलन के अनुरूप निर्धारित मानक व गुणवत्तापूर्ण सामग्रियों का इस्तेमाल हो। पिछले कई वषरें से जर्जर एवं कच्ची सड़क रहने से लोगो को आवाजाही करने में कठिनाई होती थी। अब ग्रामीणों की माग पूरी हो गई है। सड़क की मरम्मत होने से गाव की स्थिति में सुधार होगी। बरसात के दिनों में लोगों को आवागमन में दिक्कत नहीं होगी। विधायक ने शिलान्यास के दौरान विधानसभा क्षेत्र में पुल-पुलिया सहित सड़कों का जाल बिछाने की बात कही। उन्होंने लोगों से निर्माण कार्य में सहयोग करने की बात कही। इस मौके पर जेई अनिल कुमार, जिला परिषद सदस्य गणेश कुमार प्रमाणिक, मुखिया तफजील अजमल हुसैन, तौकीर आलम, नदीम आलम, कुद्दुश आलम आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.