पूर्णिया। पनोरमा ग्रुप एनएच 31 बायपास रोड, गुलाबबाग स्थित पनोरमा सिटी में 22 से 24 अक्टूबर तक लोन मेले का आयोजन करेगा। पनोरमा ग्रुप अपने ग्राहकों और पूर्णिया में किराए पर रहने वाले लोगों के लिए 22 से 24 अक्टूबर तक लोन मेले का आयोजन कर दिवाली पर विशेष तोहफा देगा।

पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि इस धनतेरस के शुभ अवसर पर पनोरमा ग्रुप कुछ खास और आकर्षक ऑफर लाया है जिसमें ग्राहकों को प्रत्येक बुकिंग पर भारी छूट के साथ साथ 51 हजार से लेकर 1 लाख 51 हजार तक का ईनामी कूपन, स्कूटी, कार आदि उपहार दिए जाएंगे।

इस लोन मेले में केनरा बैंक, आइसीआइसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, एलआइसी होम लोन, बंधन बैंक आदि के माध्यम से ग्राहकों को 80 प्रतिशत लोन मुहैया कराया जा रहा है। ग्राहक 20 प्रतिशत राशि देकर बुकिंग के साथ ही अपना पोजीशन भी पा सकेंगे।

प्रोजेक्ट की एक अन्य योजना के बारे में बताते हुए निदेशक ने कहा पनोरमा ग्रुप सुकन्या गृह योजना भी चला रहा है जिसके तहत कोई भी ग्राहक अपनी पुत्री के नाम से मात्र 11 लाख 85 हजार रुपये में 2 बीएचके का घर प्राप्त कर सकते हैं जिसमें 3 लाख के लगभग सब्सिडी भी है।

पनोरमा सिटी के अतिरिक्त पनोरमा ग्रुप पूर्णिया शहर में और भी कई जगहों पर अपने प्रोजेक्ट को पूरा कर रहा है जिसमें बेलौरी स्थित पनोरमा हाइट, लाइन बाजार में पनोरमा रामेश्वरम, रंगभूमि मैदान के पास आरआर प्लाजा आदि प्रमुख हैं जहा आवासीय घर के अलावा व्यावसायिक प्रतिष्ठान भी प्राप्त किया जा सकता है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस