Move to Jagran APP

भूमि विवाद में हुई मारपीट और लूट में सात नामजद

पूर्णिया चंदरही गांव में मंगलवार को दो पक्षों में हुए भूमि विवाद में एक पक्ष के संतोष म

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 09:49 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:49 PM (IST)
भूमि विवाद में हुई मारपीट  और लूट में सात नामजद
भूमि विवाद में हुई मारपीट और लूट में सात नामजद

पूर्णिया : चंदरही गांव में मंगलवार को दो पक्षों में हुए भूमि विवाद में एक पक्ष के संतोष मेहता ने दूसरे पक्ष के मनोज मेहता सहित सात लोगों पर मारपीट एवं लूट का मामला दर्ज कराया है।

loksabha election banner

पीड़ित ने थाना को दिए आवेदन में कहा है कि उनके केबाला जमीन पर बने मेढ़ को मनोज मेहता ने रविवार की सुबह जबरन तोड़कर अपने खेत में मिला लिया। साथ ही उक्त जमीन पर रखे बास-बल्ला को भी मनोज मेहता व उसके सहयोगियों ने उजाड़कर फेंक दिया। इसकी जानकारी जब उनके पिता विजय मेहता को मिली तो उन्होंने खेत पर पहुंच कर इसका विरोध करने की कोशिश की। लेकिन मनोज मेहता व उसके पिता शकर मेहता ने उनके पिता के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

इसके बाद विजय मेहता ने घर आकर संतोष को घटना की जानकारी दी। इसी बीच मनोज मेहता व उनके पिता शकर मेहता के साथ सरयुग मेहता, राजकिशोर मेहता, सुनील मेहता, शिवचंद्र मेहता, मांगन मेहता, अनिल मेहता आदि हथियार के साथ घर पर भी पहुंच गए। और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू करने लगा। साथ ही जान मारने की नीयत से मेरे भाई पर धारदार हथियार से वार कर दिया। इससे उसके हाथ में गंभीर जख्म आ गया है।

इस दौरान नामजद द्वारा मेरे जेब से 10 हजार हजार रुपये भी छिन लिया गया। बाद में ग्रामीणों ने पहुंचकर हमलोगों की जान बचाई।

घटना के बाद सभी घायलों को धमदाहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की जांच कर रही है। धमदाहा के प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार आजाद ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.