Move to Jagran APP

26 के बाद सीटों के बंटवारे का होगा एलान: मदन मोहन

पूर्णिया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि महागठबंधन के सभी दलों के बीच समन्वय है तथ्

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 11:22 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 11:22 PM (IST)
26 के बाद सीटों के बंटवारे 
का होगा एलान: मदन मोहन
26 के बाद सीटों के बंटवारे का होगा एलान: मदन मोहन

पूर्णिया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि महागठबंधन के सभी दलों के बीच समन्वय है तथा सीटों को लेकर बातचीत अंतिम दौर में है। आगामी 26 जनवरी के बाद सहयोगी दलों के बीच सीट बटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा मंगलवार की शाम पूर्णिया पहुंचे। वे आगामी तीन फरवरी को पटना में आयोजित जन आकांक्षा रैली की तैयारी के सिलसिले में कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श करने पूर्णिया पहुंचे हैं। उन्हें कार्यकर्ताओं की बैठक में भी उपस्थित होना था किंतु वे काफी विलंब से पहुंचे। मंगलवार को रात्रि विश्राम उन्होंने पूर्णिया सर्किट हाउस में किया। बुधवार को वे अररिया में आयोजित प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए रवाना होंगे।

loksabha election banner

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि महागठबंधन के सहयोगी दलों के बीच सीटों को लेकर सहमति बन गई है। जल्द ही सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा। पूर्णिया सीट के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने अभी इंतजार करने को कहा।

उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए का सफाया तय है। कहा कि मोदी सरकार ने जितने भी वादे किए सब जुमला साबित हुआ है। एक भी जनकल्याण की योजनाएं धरातल पर नहीं दिखती। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। एक बार फिर सरकार चुनाव के आते ही नई-नई घोषणाएं कर रही है और नए-नए बिल ला रही है। लेकिन जनता उनकी चाल समझ गई है। वह जान गई है कि ये घोषणाएं भी पूर्व के वादे की तरह जुमला साबित होने वाली है। चाहे सवर्णो को आरक्षण का बिल हो या किसानों के लिए की जा रही नई घोषणाएं, उसका लाभ आम लोगों को मिलने वाला नहीं है। कहा कि सवर्ण आरक्षण जिस तरह से लाया गया, वह सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करता है, उसका लाभ मिलने में संदेह है। कहा कि एनडीए के झूठे वादे के प्रति लोगों को सचेत करने के लिए आगामी तीन फरवरी को पटना में जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया गया है जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शिरकत करेंगे। उन्होंने लोगों से उक्त रैली में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की। इससे पूर्व उन्होंने निर्धारित समय से देर से आने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से क्षमा मांगी तथा उन्हें आगामी चुनाव के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर कसबा विधायक अफाक आलम, कदवा विधायक शकील अहमद खां, कांग्रेस की जिलाध्यक्ष इंदू सिंहा, कांग्रेस नेता डॉ. इरशाद खान, कुमार आदित्य एवं अन्य नेता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.