Move to Jagran APP

माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 70 हजार

पूर्णिया। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गरीबघाट हरनाहा पीएमजीएसवाई सड़क पर बुधवार की दोपहर बाइ

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 10:43 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 10:43 PM (IST)
माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने लूटे 70 हजार

पूर्णिया। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गरीबघाट हरनाहा पीएमजीएसवाई सड़क पर बुधवार की दोपहर बाइक सवार सशस्त्र अपराधियों ने कुर्सेला से वापस लौट रहे माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी 70 हजार रुपये लूट लिए, अपराधियों से मुकाबला करने के प्रयास में अपराधियों ने कर्मी पर गोली चला दी, परंतु वह बाल-बाल बच गए। इसी आपाधापी में अपराधियों की पिस्तौल की मैग्जीन गिर गई। ग्रामीणों ने मैग्नीज पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में मोहनपुर सीमा तक पीछा किया, परंतु अपराधी भागने में सफल रहे। घटना के बारे में पीड़ित भागलपुर जिले के बैजनाथी फुलवरिया निवासी जीतेंद्र कुमार राय ने बताया कि वे कुर्सेला शाखा में काम करते हैं। टीकापटटी, बिरौली, आझोकोपा, मेहदी एवं बैरिया गाव से 69490 रुपये वसूली कर कुर्सेला बाइक से लौट रहे थे। जब हरनाहा गाव से गरीबघाट की ओर निकले तो सूनसान जगह पर एक बाइक पर सवार ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। चालक के पीछे बैठे अपराधीने उनकी बाइक में पैर से ठोकर मारकर गिरा दिया। वे जैसे ही गिरे दोनों हथियार लेकर उसे लहराते हुए उसका बैग छीनने लगा। जब उन्होंने बैग देने का विरोध किया तो एक अपराधी ने गोली चला दी। इसके बाद उन्होंने बैग छोड़ दिया। बैग लेकर अपराधी वापस भाग निकले। एक लाल एवं एक उजला टीशर्ट पहने अपराधी ने मुंह पर काला कपड़ा ढक रखा था। गोली की आवाज सुनकर आसपास के मजदूर एवं किसान वहा दौडे़ तथा पुलिस को सूचना दी। एसआइ अंगद कुमार दलबल के साथ वहा पहुंचे तथा पीड़ित को साथ लेकर अपराधियों का पीछा किया परंतु अपराधियों का पता नहीं चल पाया। मोहनपुर ओपी के एसआइ दिलीप राम ने मोहनपुर बलियाघाट सड़क को सील करते हुए जाच शुरू की।

loksabha election banner

---------

बैंक कर्मियों को लगातार कहा जा रहा है कि वे अगर वसूली में आते हैं, उन्हें जरूर सूचित करें, परंतु ऐसा कोई नहीं कर रहा है, जिससे परेशानी हो रही है। अपराधियों की पकड-धकड के लिए लगातार छापेमारी जारी है।

मनोज कुमार, थानाध्यक्ष टीकापटटी थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.